राजस्थान में बेकाबू हुआ कोरोना, महज 6 दिन में सामने आए इतने नए केस
राजस्थान में बेकाबू हुआ कोरोना, महज 6 दिन में सामने आए इतने नए केस
Share:

जयपुर: जुलाई महीने की शुरूआत हुए अभी एक सप्ताह भी पूरा नहीं हुआ है. किन्तु महीने के शुरूआती 6 दिन में ही, राजस्थान में कोरोना वायरस बेकाबू होता नजर आ रहा है . प्राप्त जानकारी के मुताबिक, केवल 6 दिन में राज्य में 2 हजार 249 नए पॉजिटिव केस रिपोर्ट किए गए हैं. वहीं, रविवार के दिन सूबे में रिकॉर्ड एक दिन में सर्वाधिक 632 नए मामले दर्ज किए गए हैं. 

जबकि, जुलाई के शुरूआती 6 दिन में कोरोना वायरस से संक्रमित 46 लोगों की जान गई है और अब राज्य में कोरोना के सक्रीय मामलों की संख्या 3836 हो गई है. बता दें कि, राजस्थान में अब कोरोना वायरस के मरीजों के संख्या 20 हजार के पार पहुंच चुकी है. सोमवार सुबह साढ़े दस बजे तक आई रिपोर्ट के अनुसार, राज्य में 99  नए कोरोना संक्रमित मामले दर्ज किए गए हैं.

इसके बाद, कुल अब तक आए कोरोना संक्रमण के मामलों की संख्या 20 हजार 263 तक पहुंच गई है. राजस्थान स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आंकड़ों के अनुसार, अब राज्य में कुल सक्रीय मामलों की तादाद 3836 पहुंच गई है. जबकि कुल पॉजिटिव मरीजों में से 15,968 लोग इस बीमारी से रिकवर हो चुके हैं और अब तक कुल 459 कोविड पॉजिटिव मरीजों की जान जा चुकी है.

क्या आप भी खरीदना चाहते हैं सोना ? मोदी सरकार दे रही है सुनहरा मौका, ऐसे उठाएं लाभ

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार 7वें दिन राहत, जानिए आज के भाव

कोरोना काल में फिर चमका सोना, चांदी के भी भाव बढे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -