राजस्थान में कोरोना से एक और मौत, मृतकों का आंकड़ा हुआ 194
राजस्थान में कोरोना से एक और मौत, मृतकों का आंकड़ा हुआ 194
Share:

जयपुर: राजस्थान में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण से एक और व्यक्ति की मौत हो गई है, जिससे राज्य में मरने वालों की तादाद 194 हो गई है। वहीं 76 नये मामले दर्ज किए जाने के बाद इस घातक वायरस से संक्रमित होने वालों की कुल संख्या 8,693 पहुँच गई है। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि राज्य में रविवार को जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से एक और व्यक्ति की मौत हुई है।

इससे राज्य में मृतकों का कुल आंकड़ा 194 हो गया है। केवल जयपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या 91 हो गई है, जबकि जोधपुर में 19 और कोटा में 16 रोगियों की जान जा चुकी है। यहाँ अन्य राज्यों के आठ रोगियों की भी मौत हुई है। हालांकि, अधिकारियों का कहना है कि अधिकतर मामलों में रोगी किसी न किसी अन्य गंभीर बीमारी से भी ग्रसित थे।

वहीं राज्य में रविवार सुबह साढ़े 10 बजे तक संक्रमण के 76 नये मामले रिपोर्ट किए गए हैं। इनमें जयपुर से सबसे अधिक 21, झालावाड़ में 14, भरतपुर में 12, झुंझुनू में 7, कोटा में 6 ,धौलपुर, राजसमंद में पांच-पांच, अजमेर में 3, उदयपुर में 2 और टौंक का एक नया मामला शामिल है। राज्य में अब तक 8,693 लोगों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई है।

कोरोना महामारी के बीच पाकिस्तान ने शुरू की इंटरनेशनल फ्लाइट्स

हर राज्य को जारी रखना है लॉकडाउन, नए नियम के साथ रहेगा बंद

लॉकडाउन को पूर्ण रूप से खोलने के लिए बनाए गए तीन चरण, जानें कब खुलेगा कौन सा क्षेत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -