राजस्थान में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, 31 नए केस आए सामने
राजस्थान में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामले, 31 नए केस आए सामने
Share:

जयपुर: राजस्थान में कोरोना के पॉजिटिव मामले तेजी से सामने आ रहे हैं और मौतों का आंकड़ा भी निरंतर बढ़ रहा है. राजस्थान में आज सुबह 9 बजे तक स्वास्थ्य विभाग की ओर से जो आंकड़े जारी किए गए हैं, उन पर निगाह डालें तो 31 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इसके बाद राजस्थान में कोरोना संक्रमित का कुल आंकड़ा 2803 हो गया है. आज प्रतापगढ़ में 2, उदयपुर से 5, जयपुर से 8, जोधपुर से 9, अजमेर से 2, चित्तौड़गढ़ से 3, कोटा से 1 और डूंगरपुर से 1 नया मामला सामने आया है.

इससे पहले राजस्थान में 2 मई को 106 संक्रमित मामले सामने आए. जिससे राज्य में कोरोना पॉजिटिव की कुल संख्या 2772 हो गई थी . इनमे सबसे अधिक जोधपुर से 60 पॉजिटिव केस, जयपुर से 33, अजमेर से 4, अलवर में 2, भरतपुर में 1, चित्तौड़गढ़ से 1, कोटा से 3, पाली से 1, उदयपुर से 1  मामला दर्ज किया गया था. जबकि राज्य में कोरोना संक्रमितों की मौतों का कुल आंकड़ा हुआ 68 हो गया है.

राज्य में  सुबह 9 बजे तक 1 लाख 14 हजार 411 मरीजों की कोरोना जांच हो चुकी थी. इसमें से 1 लाख 5 हजार 182 नमूनों की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है और 6 हजार 457 सैम्पल की जांच लैब में है प्रक्रियाधीन है. वहीं राजस्थान से बड़ी रहत ये है कि राज्य में 1 हजार 242 मलमल पॉजिटिव से नेगेटिव हो चुके हैं.

लॉकडाउन 3.0 से पहले एक्शन मोड में आए सीएम योगी, अधिकारियों को दिए सख्त आदेश

बिहार सरकार ने किया लॉकडाउन बढ़ाने का समर्थन, विपक्ष बोला- लोगों को सुविधा भी दें

व्हाट्सएप ग्रुप में आपत्तिजनक फोटो डालने वाले अफसर को हटाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -