जमीन विवाद की जांच करने गया था कांस्टेबल, बदमाशों ने पीट पीटकर मार डाला

Jul 14 2019 12:38 PM
जमीन विवाद की जांच करने गया था कांस्टेबल, बदमाशों ने पीट पीटकर मार डाला

जयपुर: राजस्थान में एक हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है. राज्य के राजसमंद जिले में जमीन विवाद से सम्बंधित मामले की जांच करने गए हेड कांस्टेबल की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि कॉन्स्टेबल गनी मोहम्मद मामले की जांच करने गांव में गए थे. इस दौरान मामले में शामिल आरोपियों ने 48 वर्षीय कॉन्स्टेबल की पिटाई कर दी.

इस पूरी घटना के दौरान ग्रामीण मूक-दर्शक बने रहे. बताया जा रहा है कि पिटाई के बाद कॉन्स्टेबल गनी मोहम्मद को घायल अवस्था में उपचार हेतु अस्‍पताल ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस महकमे के बड़े अधिकारी कोई जवाब नहीं दे रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार कॉन्स्टेबल की पिटाई की सूचना पर डीएसपी राजेंद्र सिंह, सीआई लाभूराम विश्नोई और पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और पड़ताल शुरू की. टीम हमलावरों का पता लगाने में लगी हुई है.  

एडिशनल पुलिस अधीक्षक राजेश गुप्ता ने कहा कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि अज्ञात शरारती तत्वों ने एक मामले की जांच के दौरान गनी मोहम्मद पिटाई की, उनके सिर पर गंभीर चोट आई जिससे उनकी मौत हो गई. अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. मामले में जांच कि जा रही  है.

पांचवे दिन भी पेट्रोल के दामों में मिली राहत, डीजल की कीमत भी रही स्थिर

JRF के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगा आकर्षक वेतन

इर्टन के पदों पर जॉब ओपनिंग, ये है लास्ट डेट