राजस्थान कांग्रेस करेगी CAA और NRC का विरोध, सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने बदली जगह
राजस्थान कांग्रेस करेगी CAA और NRC का विरोध, सुरक्षा को लेकर प्रशासन ने बदली जगह
Share:

जयपुर: नागरिकता संशोधन अधिनियम व एनआरसी के विरोध में कांग्रेस की ओर से 22 दिसम्बर को जयपुर में शांति मार्च का आयोजन किया जाएगा. इस शांति मार्च में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के भी शामिल होने की संभावना है. सिविल सोसायटी समेत अन्य संगठन भी इस शान्ति मार्च में शामिल होंगे. 

उल्लेखनीय है कि, नागरिकता संशोधन अधिनियम व एनआरसी के विरोध में देश में जगह-जगह समर्थन व विरोध में प्रदर्शन हो रहे हैं. राजधानी जयपुर में शुक्रवार को भाजपा द्वारा CAA और NRC के समर्थन में रैली निकाली गई. वहीं, अब कांग्रेस ने विरोध में 22 दिसम्बर को शांति मार्च निकालने का फैसला लिया है. कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए आज सीएम गहलोत के आवास पर अहम बैठक हुई.  इस बैठक में सीएम अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, मुख्य सचेतक महेश जोशी, विधायक रफीक खान व अमीन कागजी के अतिरिक्त सिविल सोसाइटी के प्रतिनिधि मौजूद थे. 

इस मार्च में सीएम अशोक गहलोत के अलावा मंत्रिमंडल के सदस्य और पीसीसी पदाधिकारी हिस्सा लेंगे. साथ ही विभिन्न संगठनों के कार्यकर्ता भी शांति मार्च के जरिए CAA का विरोध जताएंगे. वहीं, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के भी बीच मार्च में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. इससे पहले सीएम अशोल गहलोत के आवास पर हुई मीटिंग में दिल्ली रोड पर स्थित कर्बला में रैली निकालने को लेकर बनी स्थिति पर चर्चा हुई.

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा-'झूठ के झाड़' से 'सच के पहाड़' को नहीं छुपाया जा सकता

इमरान खान के भांजे को अग्रिम जमानत, अस्पताल में डॉक्टरों के साथ की थी मारपीट

पश्चिम बंगाल: CAA को लेकर आपस में भिड़े ममता और गवर्नर धनखड़, केंद्र ने भी बनर्जी पर बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -