राजस्थान में सड़कों पर उतरी कांग्रेस, भाजपा के षड्यंत्र के खिलाफ दिया धरना
राजस्थान में सड़कों पर उतरी कांग्रेस, भाजपा के षड्यंत्र के खिलाफ दिया धरना
Share:

जयपुर: कांग्रेस ने 'भाजपा द्वारा राजस्थान में लोकतंत्र की हत्या के षड़यंत्र के खिलाफ' शनिवार को राज्य के जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन कर अपना विरोध जाहिर किया है. कांग्रेस ये धरने-प्रदर्शन ऐसे वक्त में कर रही है, जबकि सूबे में सियासी संग्राम चरम पर है. पार्टी के तमाम विधायक व मंत्री हालांकि जयपुर के पास एक होटल में ठहरे हुए हैं इसलिए इन धरना-प्रदर्शनों काम नेतृत्व अन्य नेता कर रहे हैं.

प्रदेश की राजधानी जयपुर के साथ ही जोधपुर व बीकानेर समेत अन्य जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा धरना-प्रदर्शन किए जा रहे हैं. कांग्रेस प्रदेश इकाई के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार को कहा था कि भाजपा द्वारा राजस्थान में लोकतंत्र की हत्या के षड़यंत्र के विरुद्ध कल सुबह 11 बजे सभी जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा धरना प्रदर्शन कर विरोध जताया जाएगा. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान में जारी सियासी घमासान के बीच भाजपा पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि सरकारें जनता के बहुमत से बनती हैं, गवर्नर को विधानसभा का सत्र बुलाना चाहिए.

राहुल ने #ArrogantBJP के साथ ट्वीट करते हुए कहा कि, ''देश में संविधान और क़ानून का शासन है। सरकारें जनता के बहुमत से बनती व चलती हैं। राजस्थान सरकार गिराने का भाजपाई षड्यंत्र साफ़ है। ये राजस्थान के आठ करोड़ लोगों का अपमान है। राज्यपाल महोदय को विधान सभा सत्र बुलाना चाहिए ताकि सच्चाई देश के सामने आए।''

अफ़ग़ानिस्तान में सक्रीय हैं पाक के 6 हज़ार आतंकी, संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट में खुलासा

24 घंटे में टूटे संक्रमण के रिकॉर्ड, सामने आया नया मामला

जर्मनी में कोरोना विस्फोट, बढ़ने लगा संक्रमण का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -