राजस्थान में फिर शुरू हुआ सियासी ड्रामा, कांग्रेस बोली- शाह खरीद रहे विधायक, हमारे पास सबूत
राजस्थान में फिर शुरू हुआ सियासी ड्रामा, कांग्रेस बोली- शाह खरीद रहे विधायक, हमारे पास सबूत
Share:

जयपुर: राजस्थान में एक बार फिर से सीएम अशोक गहलोत और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के बीच का सियासी नाटक शुरू हो गया है. सीएम अशोक गहलोत ने एक बार वापस भाजपा पर अपनी सरकार गिराने के लिए साजिश रचने का आरोप लगाया है.  इस बीच सीएम अशोक गहलोत ने आज कैबिनेट की बैठक बुलाई है. बताया जा रहा है कि सीएम अशोक गहलोत सरकार गिराने के बारे में अपनी बातों को अपने कैबिनेट के सहयोगियों के सामने रखेंगे और उनसे विचार विमर्श करेंगे.

इस बीच पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी जयपुर पहुंच चुके हैं. सूबे में तेजी से बदलते सियासी घटनाक्रम में प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह  डोटासरा को सीएम अशोक गहलोत ने श्रीगंगानगर से किसान सम्मेलन निरस्त कर बीच में ही जयपुर बुला लिया है.  डोटासरा ने कहा कि हमारे पास सबूत है कि अमित शाह हमारे विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रहे हैं. दरअसल सूत्रों के मुताबिक, कहा जा रहा है कि 3 निर्दलीय MLA और दो बहुजन समाज पार्टी (बसपा) से कांग्रेस में आए विधायकों ने सीएम अशोक गहलोत से कहा है कि उनसे फिर से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है.

हालांकि, भाजपा और पायलट गुट का कहना है कि यह सब सोची समझी रणनीति के तहत हो रहा है, यदि किसी MLA ने यह बात सीएम गहलोत से कही है तो इसलिए कही है क्योंकि सीएम अशोक गहलोत ने उसे मंत्री बनाने का वादा किया था और मंत्री नहीं बना रहे हैं.  

कांग्रेस पर भाजपा का तीखा प्राहार, कहा- पार्ट टाइम राजनीति करता है गांधी परिवार

किसान आंदोलन के बीच दिल्ली से गिरफ्तार हुए 'बब्बर खालसा' के 5 आतंकी, बड़ी मात्रा में गोला बारूद बरामद

चीन ने चंद्र की कक्षा में विकसित किया अपना पहला डॉकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -