'बच्चे हैं, पी ली तो क्या हुआ..', भतीजे को छुड़वाने के लिए थाने में धरने पर बैठी कांग्रेस विधायक

जयपुर: राजस्थान के जोधपुर का रातानाडा थाना एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. रातानाडा थाने में सत्तारूढ़ कांग्रेस पार्टी के MLA अपने भतीजे को छुड़ाने के लिए पुलिस स्टेशन में ही धरने पर बैठ गईं. दरअसल, सत्ताधारी कांग्रेस की शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से MLA मीना कंवर के भतीजे को पुलिस ने नशे में गाड़ी चलाते हुए गिरफ्तार किया था. पुलिस ने युवक के खिलाफ चालान की कार्यवाही भी कर दी.

जब इस मामले की जानकारी मीना कंवर को लगी, तो उन्होंने और उनके पति प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य उम्मेद सिंह ने थाने में फोन कर भतीजे को छुड़ाने का प्रयास किया. विधायक और उनके पति के फोन करने पर भी जब बात नहीं बनी तो विधायक मीना कंवर अपने पति उम्मेद सिंह के साथ रातानाडा थाने पहुंच गईं और पुलिसकर्मियों से हुज्जत करने लगीं. ये मामला रविवार रात का है. 

जोधपुर के शेरगढ़ से कांग्रेस MLA मीना कंवर और उनके पति उम्मेद सिंह पुलिस थाने पहुंचे और वहां उपस्थित हेड कांस्टेबल से भिड़ गए. मीना कंवर ने कहा कि 'बच्चे हैं, थोड़ी बहुत पी ली तो क्या होता है सबके बच्चे पीते हैं. पार्टी ही तो की थी.' अब कांग्रेस MLA का ये वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि अपने भतीजे को छुड़ाने के लिए पुलिस से उलझतीं मीना कंवर का ये वीडियो किसी पुलिसकर्मी ने ही बनाया है.

ऐतिहासिक ऊंचाई पर पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए आज का भाव

श्रीनगर 23 अक्टूबर से सीधी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें करेगा शुरू

अक्टूबर के पहले पखवाड़े में भारत का निर्यात 40.5 प्रतिशत बढ़ा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -