पहली बार विधायक बनी दिव्या ने एसडीएम को लताड़ा, बीच सड़क पर सुनाई खरी-खरी
पहली बार विधायक बनी दिव्या ने एसडीएम को लताड़ा, बीच सड़क पर सुनाई खरी-खरी
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर के ओसियां विधानसभा सीट से चुनाव जीत कर पहली बार विधायक बनी दिव्या मदेरणा गुरुवार को पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थी. यहां एक तरफ जहां लोगों ने उनका स्वागत किया, तो वहीं उनके स्वागत कार्यक्रम के दौरान एसडीएम के उपस्थित न होने से दिव्या ने पुलिस और प्रशासनिक अफसरों को आड़े हाथ लिया. एसडीएम के देरी से आने पर दिव्या ने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सर्वप्रथम हैं और जोधपुर में हम. दिव्या के इस बयान वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो: सिर्फ राजनीति में ही नहीं बल्कि फिटनेस में भी आगे है पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी

दिव्या गुरुवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के उम्मेद नगर इलाके में पहुंची थीं. यहां स्वागत कार्यक्रम के दौरान उन्हें एसडीएम दिखाई नहीं दिए. जिस कारण वे भड़क गईं. कुछ देर बाद जब एसडीएम समारोह में पहुंचे तो दिव्या ने एसडीएम के लेट आने पर गुस्सा जताया. उन्होंने कहा, राजस्थान में सर्वप्रथम तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ही हैं और फिर जोधपुर में हम हैं. सीएम के पास जाओ तो मुझे समझ भी आए कि आप अर्जेंट काम से गए थे. ओसियां का विधायक यहां आया हुआ है और आप पता नहीं कौन सा अर्जेंट काम निपटने गए थे. आप मुझे ढूंढिए, मैं प्रशासन को ढूंढने कहीं नहीं जाऊंगी. 

अरब लीग के दो दिवसीय सम्मेलन की मेजबानी करेगा भारत

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि, आप अपना व्यवहार सुधार लें और जोधपुर से फलोदी के मध्य में दो-तीन स्थानों पर आवारा किस्म के लोगों की गैंग उत्पात मचाती है और आपके पुलिस वाले उनसे पैसा लेते हैं. उसमें सुधार कर लें क्योंकि अब सरकार बदल गई है और विधायक भी बदल चुका है, अब यह सब नहीं चलेगा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा, ओसियां की जनता मेरे साथ चलता है, इसलिए मैं पुलिस की मोहताज नहीं हूं. मेरे खुद के पास शासन की गन है, आपकी गन नहीं. 

खबरें और भी:-

 

सपा नेता का गंभीर आरोप, कहा मुस्लिम मरीजों के साथ ये सलूक करते हैं सरकारी डॉक्टर

महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी के बीच भी हुई गठबंधन पर चर्चा

कांग्रेस की स्कीम को कुमारस्वामी ने बताया फर्जी, कन्नड़ साहित्य सम्मेलन में कही बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -