राजस्थान: कांग्रेस विधायक ने अपने ही मंत्री पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, दिया इस्तीफा
राजस्थान: कांग्रेस विधायक ने अपने ही मंत्री पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, दिया इस्तीफा
Share:

कोटा: राजस्थान में कांग्रेस MLA भरत सिंह ने राज्य की अशोक गहलोत सरकार के एक मंत्री पर भ्रष्टाचार और काम में बाधा डालने का इल्जाम लगाते हुए इस्तीफा दे दिया है। कोटा जिले में सांगोद विधानसभा सीट का प्रतिनिधित्व करने वाले सिंह ने राजस्थान सीएम अशोक गहलोत को पत्र लिखकर राज्य के खनन विभाग में भ्रष्टाचार का इल्जाम लगाया है। 

इस पत्र में MLA भरत सिंह ने सीएम गहलोत से महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती मनाने के लिए सरकार को भ्रष्ट लोगों से बचाने का आग्रह किया है। भरत सिंह ने सीएम अशोक गहलोत के बजट भाषण का भी हवाला दिया जिसमें गहलोत ने कहा था कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार की बहती गंगा को समाप्त करने की दिशा में काम करेगी। भरत सिंह ने कहा है कि केंद्र सरकार राजमार्ग के एक हिस्से को दुरुस्त करना चाहती है, किन्तु राज्य का खनन विभाग इसमें बाधा उत्पन्न कर रहा है।

सांगोद विधानसभा सीट से कांग्रेस MLA भरत सिंह ने सीएम अशोक गहलोत को लिखे गए अपने पत्र में कहा है कि NH 27 पर रखरखाव के काम के लिए 208.54 करोड़ रुपये की धनराशि स्वीकृत की गई है, किन्तु बारां जिले में खनन विभाग के एक सहायक अभियंता जाहिर तौर पर मंत्री के निर्देश पर अड़चनें डाल रहे हैं और ठेकेदार को अनुमति पत्र जारी नहीं कर रहे हैं।

JNU से पढाई करने वाले अभिजीत बनर्जी सहित 3 को मिला अर्थशास्त्र का नोबल पुरस्कार

संजय निरुपम ने आखिर किसको कहा 'निकम्मा', एक ट्वीट से कांग्रेस में आया भूचाल

झांसी एनकाउंटर पर सीएम योगी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- जानबूझकर नहीं मार रहे लोगों को....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -