कांग्रेस ने 50 साल में जातिवाद का फायदा उठाकर राज किया : वसुंधरा
कांग्रेस ने 50 साल में जातिवाद का फायदा उठाकर राज किया : वसुंधरा
Share:

जमवारामगढ़ : राजस्थान विधानसभा चुनाव में अब चंद दिन ही शेष है. ऐसे में सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार जोरों शोरों से चक रहा हैं.वही इसी कड़ी में राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने रविवार को जमवारामगढ़ और चौमू में भाजपा प्रत्याशियों के लिए जनसभाएं कीं। वसुंधरा ने सभाओं में अपनी सरकार द्वारा किये गये विकास कार्यो का ब्यौरा दिया। कहा - भाजपा ने अपने कार्यकाल में बीमारू राजस्थान को स्वस्थ बनाने का काम किया है। वही कांग्रेस ने घोषणा पत्र में उन कार्यों को शामिल किया जो हमने पिछले पांच साल में किये हैं। हमारी सरकार द्वारा लाई गई भामाशाह योजना से लाखों परिवारों का उपचार संभव हुआ। बालिका निशुल्क शिक्षा योजना भी हमारी सरकार ने शुरू की जबकि कांग्रेस ने पिछले 55 वर्ष में दूसरों की आलोचना, कांग्रेस ने भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने व लोगों पर अत्याचार करने का काम किया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने 50 साल में जातिवाद का फायदा उठाकर राज किया है, लेकिन हमने सभी को साथ व समान अधिकार देकर काम किया। कांग्रेस पिछले पांच वर्षो से सत्ता से दूर है और आपको उसे सत्ता से दूर रखकर एक बेहतर विकल्प चुनना है। इस अवसर पर राजे ने कहा कि हमारी सरकार ने युवाओं के लिये भी कई कार्य किये हैं उन्हें रोजगार उपलब्ध करवाने के साथ ढाई लाख सरकारी नौकरियां भी दी हैं।

एक लाख से अधिक युवा कांग्रेस के कारण सरकारी नौकरियों से वंचित रह गए हैं। कांग्रेस ने चुनावों का हवाला देकर एक लाख युवकों को सरकारी नौकरी के लिए लटका दिया है। भाजपा सरकार ने मजदूरों को भी अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित करने का कार्य किया है। उन्होंने किसानों को 50 हजार रुपए तक का कर्जा माफ करने की भी उपलब्धि गिनाई।

राजस्थान चुनाव 2018: राहुल के किसान कार्ड और वसुंधरा के महिला सशक्तीकरण के बीच होगा कड़ा मुकाबला 

राजस्थान विधानसभा चुनाव में लगी दिग्गजों की प्रतिष्ठा दांव पर

राजस्थान चुनाव: गहलोत के 'कमर तक झुकने' वाले बयान पर भड़की वसुंधरा, कहा जुबान पर नियंत्रण रखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -