हिंगोनिया में आज पहुंचेंगी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे
हिंगोनिया में आज पहुंचेंगी राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे
Share:

जयपुर : राजस्थान के जयपुर की हिंगोनिया गौशाला में गायों की मृत्यु के मसले पर यह बात सामने आई है कि यह मामला उच्च न्यायालय में पहुंचने के बाद अब मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया गौशाला का दौरा करेंगी। दरअसल हिंगोनिया गोशाला में मरने वाली गायों को लेकर उच्च न्यायालय में सुनवाई हुई थी। इस मामले में न्यायालय ने आदेश दिए थे कि गायों की सेवा करना चाहिए। यह देश वह देश है जब गोपाष्टमी का पर्व मनाया जाता है।

न्यायालय ने एंटी करप्शन ब्यूरो के एडीजी को न्यायालय में बुलाया और कहा कि वहां पर सभी अधिकारी भ्रष्ट लगे हें। आखिर इनकी जांच रिपोर्ट प्रस्तुत कर दीजिए। न्यायाधीशों ने कहा कि धर्म से ही कानून का निर्माण होता है न कि कानून से धर्म का। अब इस मामले की सुनवाई 17 अगस्त को होगी।

राजस्थान उच्च न्यायालय ने इस मामले में कहा कि शहरी विकास, एनिमल हसबेंडरी और लोकल बडीज के प्रिंसिपल सेक्रेटरी, गौशाला कमिश्नर, जयपुर पुलिस कमिश्नर, जयपुर कलेक्टर, एसओजी क्षे के आईजी आदि इस मामले में जांच रिपोर्ट सौंप दी है। अब इस मामले में राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया गौशाला का दौरा करने जा रही हैं। गायों की मौत का कारण उन्हें समय पर चारा न दिया जाना माना जा रहा है।

राम के साथ मंदिर में स्थापित की जाने वाली रावण की मूर्ति को...

गाय की खाल उतारने पर दो दलितों की पिटाई !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -