सीएम गहलोत ने सोनिया गांधी को राज्य की कोरोना की स्थिति से कराया अवगत
सीएम गहलोत ने सोनिया गांधी को राज्य की कोरोना की स्थिति से कराया अवगत
Share:

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) के सूत्रों ने कहा, राजस्थान में कोरोना मामलों की बढ़ती संख्या के बीच मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को राज्य में कोरोना संकट के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि फोन पर गांधी से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी को राज्य में कोरोना रोगियों के लिए ऑक्सीजन टैंकरों और दवाओं की कमी के बारे में सूचित किया।

वही एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, इस बीच, राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा, शहरी विकास मंत्री शांति धारीवाल और ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला सहित मंत्रियों का एक समूह मंगलवार को केंद्रीय मंत्रियों और अधिकारियों से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचा ताकि उन्हें राज्य में ऑक्सीजन और दवाओं की कमी से अवगत कराया जा सके।

प्रवक्ता ने कहा कि वे इन मुद्दों के समाधान के लिए स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन, रेल मंत्री पीयूष गोयल, सड़क, परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात करेंगे। सोमवार को, राजस्थान ने 16,438 नए कोरोना मामले दर्ज किए, जिन्होंने राज्य की कुल संख्या को 5,30,875 तक पहुंचा दिया। एक आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, 84 मृत्यु के रिकॉर्ड में वृद्धि के साथ, मृत्यु दर 3,685 हो गई।

प्रमुख अमेरिकी सांसदों ने भारत की मदद के लिए मिलाया हाथ

निगेटिव आई उमर अब्दुल्ला की कोरोना वायरस की रिपोर्ट्स

कोरोना के खिलाफ लड़ने के लिए मंगोलिया को विदेश से मिले चिकित्सा उपकरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -