जयपुर में सीएम आवास का ड्राइवर कोरोना संक्रमित
जयपुर में सीएम आवास का ड्राइवर कोरोना संक्रमित
Share:

जयपुर: हाल ही में सामने आई खबर के मुताबिक राजस्थान के मुख्यमंत्री आवास का ड्राइवर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक 59 साल का ये शख्स जयपुर के बजाज नगर का रहने वाला है और उम्रदराज होने की वजह से इसे पहले ही छुट्टी पर भेज दिया गया था. लेकिन 3 दिन पहले इस व्यक्ति की तबियत खराब हो गई थी.

वहीं कोरोना के लक्षण दिखाई देने पर शख्स को सीकेएस अस्पताल में चेकअप के लिए लाया गया. वहीं वहां पर इस शख्स को कोरोना सैंपल भी लिया गया था. बीते कल जांच रिपोर्ट आने पर ये व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है. मिली खबर के मुताबिक अब पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी इस व्यक्ति के संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने कहा है कि अब बजाज नगर में एहतियान कर्फ्यू लगाया जा रहा है. इस दौरान पूरी पाबंदी रहेगी.

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की कुल संख्या 3061 हो चुकी है, जबकि 1394 लोग यहां इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं. 77 लोगों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है. वहीं अब अगर देश भर की बात करें तो इस समय 31967 कोरोना के एक्टिव केस हैं, 13160 लोगों का इलाज किया जा चुका है, जबकि इलाज के दौरान 1583 लोगों की मौत हो चुकी है.

खाड़ी देशों में कोरोना संक्रमित हो चुके हैं 10 हज़ार भारतीय, 84 लोगों की हो चुकी है मौत

विदेश में फंसे भारतीयों को लाने की प्रक्रिया तेज़, मालदीव और दुबई रवाना हुए नेवी के जहाज

कुछ फ़रिश्ते ऐसे भी हैं जो सेल्फी के लिए नहीं नेकी के लिए खाना बाँट रहे हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -