CM अशोक गहलोत ने लिखा कैप्टन को पत्र, बोले- 'ऐसा कदम मत उठाना...'
CM अशोक गहलोत ने लिखा कैप्टन को पत्र, बोले- 'ऐसा कदम मत उठाना...'
Share:

जयपुर: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बीते शनिवार को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ इस्तीफा दे दिया। उनके इस कदम ने सभी को हैरान कर दिया है और अब कई लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे इस समय कांग्रेस में कलह जारी है और इस कलह के बीच नाराज कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद अब पंजाब में सियासी संकट के बादल छाए हुए हैं। जी दरअसल सोनिया गांधी अब किसको पंजाब का मुख्यमंत्री चुनेंगी इसे लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

इन सभी के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कैप्टन के नाम एक चिट्ठी लिखी है। जी दरअसल CM अशोक गहलोत ने अपने खत में कैप्टन अमरिंदर सिंह से आग्रह किया है कि वह ऐसा कोई कदम ना उठाएं, जिससे कांग्रेस पार्टी को नुकसान हो।

मिली जानकारी के तहत पत्र में CM गहलोत ने लिखा, ''मुझे उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे जिससे पार्टी को नुकसान होगा। उन्होंने खुद कहा था कि पार्टी ने उन्हें साढ़े नौ साल सीएम बनाकर रखा है। उन्होंने अपनी पूरी क्षमता के साथ कार्य कर पंजाब की जनता की सेवा की है। पार्टी कमान को कई बार विधायकों और आमजन से मिले फीडबैक के आधार पर पार्टी हित में निर्णय करने पड़ते हैं।'' अब तक इस पात्र पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन उनकी प्रतिक्रिया का सभी को इंतज़ार है।

बाबुल सुप्रियो संसद से इस्तीफा दें: सुवेन्दु अधिकारी

'चौवन गुजरे-छह महीने बचे', योगी सरकार के साढ़े चार साल पूरे होने पर बोले अखिलेश यादव

रयान रेनॉल्ड्स ने माना- हॉलीवुड करता है बॉलीवुड को कॉपी, कंगना रनौत ने भी साधा निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -