'अधिक से अधिक टीकाकरण पर फोकस करे केंद्र सरकार', सीएम गहलोत ने किया ट्वीट
'अधिक से अधिक टीकाकरण पर फोकस करे केंद्र सरकार', सीएम गहलोत ने किया ट्वीट
Share:

जयपुर: राजस्थान व देश के अन्य प्रदेशों में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वालों की तादाद में एक बार फिर तेजी से हो रही वृद्धि पर चिंता व्यक्त करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि केंद्र सरकार को अधिक से अधिक लोगों के कोरोना वायरस प्रतिरक्षण टीकाकरण पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। गहलोत ने केंद्र सरकार से राज्यों को अधिकाधिक टीके मुहैया कराने की अपील की है। 

इसके साथ ही सीएम गहलोत ने राज्य की जनता से स्वास्थ्य संबंधी नियमों का पालन करने का आग्रह करते हुए चेताया है कि यदि सतर्कता नहीं बरती तो सरकार को कड़े फैसले लेने ही पड़ेंगे। सीएम गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,'' देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। विशेषज्ञों की राय है कि भारत सरकार को अधिक से अधिक टीकाकरण पर फोकस करना चाहिए। सिर्फ इस तरह के टीकाकरण से ही जनता कोरोना से सुरक्षित हो सकेगी।

सीएम गहलोत ने लिखा कि 'कोरोना टीकाकरण में आयु वर्ग की सीमा हटाकर सभी को वैक्सीन लगाना चाहिए। गहलोत के मुताबिक, बेंगलुरु के डॉक्टर देवी शेट्टी की यह राय उचित लगती है कि 24 से 45 साल के आयुवर्ग के लोगों का भी जल्द टीकाकरण करना चाहिए क्योंकि ये लोग अपने काम से घरों से बाहर रहते हैं और 'सुपर स्प्रेडर' बन सकते हैं।

 

वित्त मंत्री सीतारमण ने लोकसभा में पेश किया एनबीएफआईडी विधेयक

मेक्सिको में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच बंद हुए कई व्यापार

माइक्रोसॉफ्ट ने गेमिंग केंद्रित चैट प्लेटफॉर्म Discord का किया अधिग्रहण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -