अगर फिर से पीएम बन गए मोदी, तो आगे चुनाव होने की कोई गारंटी नहीं

अगर फिर से पीएम बन गए मोदी, तो आगे चुनाव होने की कोई गारंटी नहीं

जयपुर: 2019 लोकसभा चुनाव की चर्चाओं के बीच कांग्रेस शासित राज्य राजस्थान के सीएम अशोक गलत ने पीएम नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, अगर मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बने तो इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि आगे फिर से चुनाव का आयोजन होगा। दरअसल, हाल ही में राजस्थान विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद कांग्रेस पार्टी की सरकार के सीएम बने अशोक गहलोत ने यह बयान श्रीडूंगरगढ़ में एक चुनावी सभा को सम्बोधन देते हुए दिया है।

लोकसभा चुनाव: चंद्रशेखर के बिगड़े बोल, कहा- मोदी को वापस भगाना चाहता हूं गुजरात

सभा में उपस्थित लोगों को चेतवनी देते हुए गहलोत ने पीएम मोदी के साथ ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और सहयोगी संगठन आरएसएस पर भी हमला बोला। गहलोत ने कहा है कि, मैं गंभीरता से कह रहा हूं कि अगर पीएम मोदी अपनी पार्टी के साथ पुन: चुनाव में जीत दर्ज कर सत्ता आ गए तो आप यह बात दिमाग में रखें कि आगे लोकसभा चुनाव होने की कोई गारंटी नहीं होगी। गहलोत ने कहा है कि, मैं समझता हूं कि भाजपा और आरएसएस के लोग अपनी खिलाफत को सहन नहीं कर पाते।

रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस को घेरा, कहा- मुंबई आतंकी हमले के समय क्या किया तुमने ?

मुख्यमंत्री गहलोत ने राहुल गांधी जी कथन का उल्लेख करते हुए कहा है कि, महात्मा गांधी ने कहा था कि लोकतंत्र में विपक्ष क्या कहता है उसका सम्मान किया जाना चाहिए। अपना कोई विरोधी है तो उसकी बात का भी सम्मान किया जाना चाहिए। किन्तु पीएम मोदी, राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और आरएसएस के लोग विरोध सहन नहीं कर पाते, क्योंकि इनका लोकतंत्र में विश्वास ही नहीं है।

खबरें और भी:- 

महाराष्ट्र की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी प्रकाश अंबेडकर की पार्टी, पहली सूची में 37 नामों का एलान

अमित शाह ने नेहरू की गलतियों को बताया कैंसर, कहा आज भी भुगत रहा देश

कांग्रेस नेता शशि थरूर के चाचा और चाची भी हुए भाजपा में शामिल