दिल्ली चुनाव में शिकस्त पर गहलोत ने भाजपा को दिखाया आइना, कहा- याद रहेगा सबक
दिल्ली चुनाव में शिकस्त पर गहलोत ने भाजपा को दिखाया आइना, कहा- याद रहेगा सबक
Share:

जयपुर: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों की तरफ इशारा करते हुए मंगलवार को कहा है कि दिल्ली की आवाम ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जो सबक सिखाया है वह उसे काफी समय तक याद रहेगा। पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में प्रेस वालों से बातचीत में गहलोत ने देश के हालात व संविधान पर चोट की बात कही है।

उन्होंने कहा कि, ''क्या-क्या अल्फाज़ कहे जा रहे हैं देश में, दिल्ली चुनाव उसका उदहारण है। पूरी दुनिया ने देखा, पूरे देश ने देखा, एक के बाद एक ... कोई गोली मार रहा है गद्दारों को, उत्तर प्रदेश के सीएम कह रहे हैं ये ऐसे नहीं मानेंगे गोली से मानेंगे। क्या-क्या बयान नहीं दिए गए। गहलोत ने कहा कि, ''सत्तापक्ष के लोग स्वयं ही गृहयुद्ध की स्थिति उत्पन्न करने की कोशिश करते हैं। ऐसा पहली बार सुना हम लोगों ने और ये दुःखद है ... पर सबक जो सिखाया दिल्ली की आवाम ने, मैं समझता हूं कि वह सबक लंबे समय तक भाजपा को याद रहेगा।

राजस्थान सरकार के काम पर सीएम गहलोत ने कहा कि, ''हम चाहेंगे कि लोगों की सुनवाई सर्वोपरि हो और जो कर्मचारी, अधिकारी उसमें कोताही बरतेगा, सरकार की निगाह उस पर रहेगी। सुनवाई बहुत जरूरी है। गहलोत ने इससे पहले पूर्व सीएम जयनारायण व्यास को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की।

कमलनाथ का बड़ा बयान, कहा- 'मैं शिवराज से कभी नाराज नहीं...'

दुनिया का ये बड़ा बैंक करेगा 35 हज़ार लोगों की छंटनी, ये है वजह

उद्धव द्वारा CAA का समर्थन करने पर बोले पवार, कहा- हम उनसे इत्तेफ़ाक़ नहीं रखते...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -