राजस्थान के सरकारी अफसरों को कोई काम नहीं ? घर-घर जाकर देंगे CM की 'इफ्तार पार्टी' का न्योता, कांग्रेस सरकार का आदेश
राजस्थान के सरकारी अफसरों को कोई काम नहीं ? घर-घर जाकर देंगे CM की 'इफ्तार पार्टी' का न्योता, कांग्रेस सरकार का आदेश
Share:

जयपुर: कांग्रेस पर अक्सर मुस्लिम तुष्टिकरण के इल्जाम लगते रहते हैं, अब इन आरोपों को सच साबित करता राजस्थान की कांग्रेस सरकार का एक आदेश सामने आया है, जो सुर्खियां बटोर रहा है। यह आदेश सीएम अशोक गहलोत की रोजा इफ्तार दावत से संबंधित है। इस आदेश में सीएम गहलोत की रोजा इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए मुस्लिम नेताओं को निमंत्रण देने का काम जिले के सरकारी कर्मचारियों को सौंपा गया है।

मंत्रिमंडल सचिवालय से जिला कलेक्टरों के नाम जारी किए गए फरमान में कहा गया है कि जिलों में बैठे अफसर, सीएम गहलोत की रोजा इफ्तार दावत का न्योता गांव-ढाणी में बैठे मुस्लिम नेताओं को उनके घर जाकर दें। बता दें कि सीएम की यह रोजा इफ्तार पार्टी 23 अप्रैल को प्रस्तावित है। जानकार बताते है कि यह सभंवत पहली बार है, जब सरकारी मुलाजिमों को इस प्रकार का काम सौंपा गया है। अब तक मुस्लिम नेताओं को फोन के माध्यम से ही सूचित किया जाता रहा है।  

आदेश में कहा गया कि सीएम गहलोत 23 अप्रैल को सिविल लांइस में रोजा इफ्तार की दावत का आयोजन कर रहे हैं। पत्र में कलेक्टरों को कहा गया है कि वे अपने जिले के मुस्लिम नेताओं की एक सूची समेत संदेश वाहक को जयपुर भेजें, जो सचिवालय से CM की इफ्तार दावत के निमंत्रण प्राप्त करे। सचिवालय से मुस्लिम नेताओं के नाम CM की इफ्तार दावत के निमंत्रण पत्र मिलने के बाद जिले के जिला कलेक्टर ने अपने इलाके के यह निमंत्रण पत्र संबधित नेताओं तक पहुंचाने का जिम्मा तहसीलदारों को दिया है। इसके लिए बाकायदा लिखित आदेश जारी कर दिए गए हैं। तहसीलदारों को कहा गया है कि निमंत्रण पत्र प्राप्त करने के बाद वह विशेष संदेश वाहक के माध्यम से इन्हें संबधित मुस्लिम नेताओं तक पहुंचाएं।

'राहुल गांधी को 1000 रुपये जुर्माना दे...', RSS नेता को कोर्ट ने दिया आदेश

पिंक फ्लोरल ड्रेस में नुसरत ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

उपचुनाव सीट पर CM धामी ने किए ये 10 बड़े ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -