राजस्थान: 200 विधायकों को गिफ्ट मिले iPhone 13, BJP ने ठुकराया ऑफर
राजस्थान: 200 विधायकों को गिफ्ट मिले iPhone 13, BJP ने ठुकराया ऑफर
Share:

राजस्थान सरकार ने बीते कल बुधवार को विधानसभा में अपनी सरकार का बजट पेश किया था। वहीं इस खास मौके पर राज्य सरकार की तरफ से सभी 200 विधायकों को iPhone 13 भी गिफ्ट किया गया। आप सभी को बता दें कि एक फोन की कीमत एक लाख 20 हजार के करीब बताई गई है। ऐसा होने के चलते सरकार ने सिर्फ विधायकों को गिफ्ट देने के लिए दो करोड़ रुपये खर्च कर दिए हैं। आप सभी को बता दें कि इस बारे में जब विधायकों से बात की गई तो किसी ने कहा कि अब वे और ज्यादा काम करेंगे तो कोई भी ये भी कहता सुनाई दिया कि उनके पास पहले से एक फोन है, लेकिन सरकार ने एक और दिया इसलिए ले लिया गया।

वहीं दूसरी तरफ इन आईफोन को लेने खुद कोई विधायक नहीं आया था, बल्कि उनके कर्मचारियों ने इस गिफ्ट को इकट्ठा किया। खैर यह कोई पहली बार नहीं है जब विधायकों को ऐसे महंगे तोहफे दिए गए हों, बल्कि इससे पहले भी ऐसा हो चुका है। आप सभी को बता दें कि राज्य सरकार का तर्क ये रहता है कि सभी विधायकों को हाईटैक बनाना है और पेपरलेस की तरफ अग्रसर होना है। इसके चलते सबकुछ डिजिटल करने पर जोर रहता है। इसी कड़ी में जब राजस्थान सरकार ने अपना नया बजट पेश किया, तो इसके तमाम दस्तावेज एक ब्रीफकेस की जगह आईफोन में दे दिए गए। जी हाँ और कहा जा रहा है कि इन आईफोन को लेटेस्ट ऐप से अपग्रेड भी किया गया है। हालाँकि इससे पहले विधायकों को लैपटॉप भी इन्हीं कारणों से दिया गया था।

वहीं दूसरी तरफ मिली जानकारी के तहत राजस्थान बीजेपी के विधायकों ने इस तोहफे को ठुकरा दिया है। आपको बता दें कि राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष सतीश पूनिया ने ट्वीट करते हुए कहा कि ''गुलाब कटारिया, राजेंद्र राठौर और अन्य विधायकों से चर्चा के बाद यह निश्चित हुआ है कि राजस्थान सरकार में बीजेपी के सभी विधायक राज्य सरकार पर पड़ने वाले वित्तीय भार को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस सरकार द्वारा दिये गए iPhone वापस करेंगे। ''

जल्द ही Apple लॉन्च कर सकता है 20-इंच का ऑल-स्क्रीन फोल्डेबल मैकबुक

भारी डिस्काउंट के साथ मिल रहा है Apple का ये नया फ़ोन

आईफोन निर्माता Foxconn जल्द ही भारत में बनाएगी चिप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -