ग्रुप में यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहे थे लड़के, नहीं मानी तो...
ग्रुप में यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहे थे लड़के, नहीं मानी तो...
Share:

आज के समय में अपराध के बढ़ते मामलों को देखते हुए हैरानी हो रही है। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले को राजस्थान का बताया जा रहा है। यहाँ भरतपुर में कॉलेज के कुछ छात्रों ने कथिततौर पर एक 19 साल की छात्रा को इसलिए जहर दे दिया और मौत के घाट उतार दिया। वजह केवल इतनी थी कि उसने उन लड़कों के साथ संबंध बनाने से साफ़ मना कर दिया था। इस मामले में मृत छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि आरोपी लड़के उनकी बेटी को ग्रुप संबंध बनाने के लिए मजबूर रह रहे थे लेकिन जब लड़की ने सख्ती दिखाते हुए उनकी बात मानने से इनकार कर दिया तो उसे कथित तौर पर जहर देकर मार दिया।

इस मामले में पुलिस ने जो जानकारी दी है उसको देखा जाए तो लड़की को जहर देने का एकमात्र कारण था कि उसने लड़कों के साथ यौन संबंध बनाने से इनकार कर दिया था। इस मामले में मृत लड़की के पिता की शिकायत पर हलेना पुलिस थाने की पुलिस ने घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली है हालाँकि अब तक पुलिस को किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी में कामयाबी नहीं मिली है। इस मामले में पीड़िता के पिता ने एफआईआर में जो लिखवाया है, उसमे कहा गया है कि पीड़िता भरतपुर के एक प्राइवेट कॉलेज में पढ़ती थी, जहां उसके साथ पढ़ने वाले पांच छात्र यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहे थे और जब पीड़िता ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो आरोपी छात्रों ने कथिततौर पर छात्रा को जहर दे दिया।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत घटना के संबंध में हलेना थाना प्रभारी विजय सिंह ने जानकारी देते हुए कहा है कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी छात्रों के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), 328 (जहर से चोट पहुंचाना), और 341 (गलत तरीके से रोक लगाने की सजा) के तहत मामला दर्ज लिया गया था। इसके अलावा उन्होंने कहा कि पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार दबिश बना रही है लेकिन सभी आरोपी अभी फरार हैं और उन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता के शव के पोर्टमार्टम के बाद उसके विसरा नमूने को सहेज लिया गया है और उसे जांच के लिए फोरेंसिक प्रयोगशाला भेज दिया गया है।

पुलिस फोरेंसिक रिपोर्ट का भी इंतजार कर रही है। वहीं दूसरी तरफ पीड़िता के पिता ने यह भी कहा कि, 'छात्रा ने बात करते अपनी मां को यह भी बताया था कि लड़के उसके खिलाफ अश्लील टिप्पणी भी करते थे।' इस मामले में पुलिस का कहना है बीते बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे जब छात्रा कॉलेज से घर लौट रही थी तो आरोपी छात्रों ने उसका पीछा किया और उसे जबरदस्ती कोई जहरीला पदार्थ पिला दिया। वहीं घर पहुंचने के बाद जब छात्रा को उल्टियां होने लगीं तो उसे दादा-दादी पास के अस्पताल में लगे, जहां इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई।

किशोर को बहला-फुसलाकर जंगल में ले गया युवक, किया अप्राकृतिक दुष्कर्म

लखनऊ: बर्थडे के जश्न के दौरान बीच सड़क पर अंधाधुंध फायरिंग करने वाले दो युवक गिरफ्तार

घर में अकेली 'पोती' को देख जागी दादा की हैवानियत, किया 6 साल की मासूम का बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -