चूरू: ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत, 7 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत
चूरू: ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत, 7 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत
Share:

चूरू:  राजस्थान के चूरू जिले में स्थित सालासर के समीप रविवार रात ट्रक की टक्कर से फॉर्च्यूनर कार सवार 7 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। मरने वाले सभी सीकर जिले में फतेहपुर के अंतर्गत आने वाले रोलसाहबसर गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने जानकारी देते हुए बताया कि यह हादसा करीब 12 बजे हुआ। 

हादसे कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया है कि यह हादसा फतेहपुर-सुजानगढ़ नेशनल हाइवे 58 पर न्यामा गांव में हुआ है। कार में बैठे हुए लोग सुजानगढ़ की ओर जा रहे थे। हादसे का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है। पुलिस ने बताया है कि हादसे के बाद कार में बैठे सभी आठ लोग कार के अंदर फंस गए थे। जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से रेस्क्यू किया गया।

पुलिस ने बताया है कि हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्त इमरान खान, गाजी खान, इमरान खान, रफीक खान, बाबू खान, इकबाल , इस्लाम की तौर पर हुई है। पुलिस ने सभी मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है, वहीं एक घायल को भी उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पश्चिम नाइजर में आतंकी हमला, 89 सैनिकों की मौत

सीएम केजरीवाल आज कर सकते है नामांकन दाखिल, एक बार फिर जीत का इरादा

दिल्ली विधानसभा चुनाव: आज नामांकन दाखिल करेंगे केजरीवाल, इस सीट से तीसरी बार लड़ेंगे चुनाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -