टायर चोरी के आरोप में दो युवकों को भीड़ ने जमकर पीटा,  सत्तार खान और मंसूर सहित 3 गिरफ्तार
टायर चोरी के आरोप में दो युवकों को भीड़ ने जमकर पीटा, सत्तार खान और मंसूर सहित 3 गिरफ्तार
Share:

जयपुर: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ स्थित निम्बाहेड़ा सदर क्षेत्र में बुधवार को टायर चोरी के इल्जाम में दो लोगों को भीड़ द्वारा बेरहमी से पीटा गया। ग्रामीणों ने दोनों आरोपितों की पिटाई करने के बाद उन्हें पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इस घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, तब जाकर पुलिस को इस मामले के बारे में पता चला। पुलिस ने जब पूछताछ की तो दोनों आरोपितों ने बताया कि गाँव वालों ने उन्हें पीटा है।

राजस्थान पुलिस ने गाँव के ही 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर के उनमें से 3 को अरेस्ट भी कर लिया है। मामला कुछ यूँ है कि रानीखेड़ा के रहने वाले सत्तार खान पुत्र गुलजार मोहम्मद ने उसकी दुकान से टायर चोरी का केस दर्ज करवाया था। उसने 8 टायरों के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। ग्रामीणों को इसका संदेह चिकारड़ा निवासी जमील पुत्र बाबू खां व कोमल पुत्र फूलचंद खटीक पर हुआ। इसके बाद दोनों को भीड़ ने पकड़ा और और लात-घूसों व रस्सियों से उन्हें बेरहमी से पीटा। एक साथ कई लोग पिल पड़े और उन्होंने मारपीट की। 

दोनों आरोपित बार-बार हाथ जोड़ कर माफ़ी माँग रहे थे और साथ ही उन्हें न मारने की मिन्नतें कर रहे थे। पिटाई के दौरान जमील और कोमल जख्मी भी हो गए। जिन ग्रामीणों ने इन दोनों की पिटाई की, उन्होंने ही इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया। जमील और कोमल ने स्वीकार किया कि इन दोनों ने 2 टायरों की चोरी की है। पुलिस दोनों को अरेस्ट करके थाने ले गई। उनके शरीर पर घाव देख कर पुलिस ने पूछताछ की तो शुरू में उन्होंने कुछ नहीं बताया, किन्तु अगले दिन उन्होंने ग्रामीणों की करतूतें बताई। इसके बाद टायर दुकान के मालिक सत्तार खान के अलावा रानीखेड़ा निवासी मनसूर पुत्र आजाद मंसूरी और पप्पू पुत्र चाँद को अरेस्ट कर लिया गया है।

प्रॉपर्टी डीलर के घर दिनदहाड़े 1 करोड़ की डकैती, नकदी-ज़ेवर सब लूट ले गए बंदूकधारी बदमाश

18 साल में निकाह करना होगा अनिवार्य ! पाक सरकार लाएगी नया कानून

ससुराल वालों की पिटाई के बाद शख्स ने पीया जहर, इलाज के दौरान गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -