राजस्थान: तालाब में नहाने गए दो भाइयों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम
राजस्थान: तालाब में नहाने गए दो भाइयों की डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम
Share:

जयपुर: राजस्थान के बूंदी जिले के अंतर्गत आने वाले इन्द्रगढ़ थाना इलाके में दो सगे भाइयों की तालाब में डूबने की वजह से मौत हो जाने का मामला सामने आया है। एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत होने के बाद परिजनों के साथ पूरे गांव में मातम का माहौल है। ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत कर लाशों को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा इन्द्रगढ़ थाना क्षेत्र के नवलपुरा गांव में रविवार शाम को हुआ। गांव के ही रहने वाले अजय (10), सुनील (8) और उनकी छोटी बहिन खुशी (6) तालाब में नहाने गए थे। इस दौरान अजय और सुनील तालाब में नहाने के लिए उतरे और पानी में डूब गए। यह देखकर खुशी घबरा गई। वह भागकर घर पहुंची और परिवार वालों को दोनों भाइयों के तालाब में डूब जाने की सूचना दी। इस पर परिजन ग्रामीणों को लेकर तालाब पर पहुंचे और बच्चों की खोज शुरू की।

इस बीच ग्रामीणों ने पुलिस को फोन कर हादसे की सूचना दे दी। कड़ी मशक्कत कर गांव के लोगों ने अजय और सुनील के शवों को तालाब से बाहर निकाला। बच्चों की लाशें देखकर ग्रामीण गमगीन हो गए। बाद में पुलिस ने स्थानीय अस्पताल में दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया।

वित्त मंत्री की आज सरकारी बैंकों के प्रमुखों के साथ बैठक, इस मुद्दे पर होगी चर्चा

प्रतिष्ठित पत्रिका फॉर्च्यून 40 अंडर 40 सूची में ये दो भारतीय भी शामिल

ग्लोबल रेटिंग एजेंसी मूडीज ने भारत का विकास दर अनुमान घटाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -