तीज के मेले में घुस गया सांड, आतंक से कई लोग पहुंचे अस्पताल
तीज के मेले में घुस गया सांड, आतंक से कई लोग पहुंचे अस्पताल
Share:

सीकर: सीकर जिला मुख्यालय पर कोरोना काल के चलते 2 साल बाद निकली तीज की सवारी में उस समय तहलका मच गया जब एक आवारा सांड हजारों लोगों की भीड़ में घुस गया। जी दरअसल यहाँ आवारा सांड हजारों लोगों की भीड़ में घुस गया और इस कारण कई लोग आवारा सांड की चपेट में आ गए और चोटिल हो गए। जी दरअसल आवारा सांड के कारण पूरी तीज की सवारी में अफरा-तफरी फैल गई। कोरोना काल के बाद आयोजित हो रहे इस मेले में बड़ी संख्या में महिलाएं भी भाग ले रही थी इसी दौरान अचानक यहाँ आवारा सांड भागता हुआ आया और लोगों की भीड़ में घुस गया। देखते ही देखते उसने कई लोगों को रौंदा और रौंदते हुए निकल गया।

अचानक हुए इस घटनाक्रम से चारों तरफ अफरा-तफरी फैल गई और बाद में सभी घायलों को सीकर के कल्याण अस्पताल में लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद सभी घायलों को छुट्टी दे दी गई। इस दौरान की सबसे बड़ी बात यह है कि जिस समय यह घटना क्रम हो रहा था उसी समय सभापति जीवन मंच पर विराजमान थे। इस घटनाक्रम से नगर परिषद कर्मचारियों की भी लापरवाही सामने आई कि किस तरह इतने बड़े आयोजन में आवारा सांड घुस गया।

आप सभी को पता हो कि सीकर जिला मुख्यालय पर आवारा पशुओं की समस्या बहुत पुरानी है और स्थानीय निवासी कई बार जिला प्रशासन और नगर परिषद प्रशासन से आवारा पशुओं से निजात दिलाने के लिए गुहार लगा चुके हैं, हालाँकि इस समस्या का कोई समाधान नहीं किया गया है। इसके चलते आवारा पशुओं के हमले में कई लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग इन आवारा पशुओं के हमले में घायल हो चुके हैं।

'मुझे मरना मंजूर है, लेकिन किसी की शरण में नहीं जाऊंगा', राउत की गिरफ्तारी पर उद्धव के तेवर

अफेयर के 58 साल बाद मुमताज ने किया खुलासा, क्यों नहीं की थी शम्मी कपूर से शादी?

AC चलाकर सो रहा था युवक और हो गई मौत, जली हुई मिली लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -