जल्द होगी राजस्थान भाजपा अध्यक्ष की घोषणा

जयपुर : कर्नाटक में भाजपा का सीएम बनने के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अगला लक्ष्य राजस्थान को फतह करना है . हालाँकि राजस्थान के अलावा एमपी और छत्तीसगढ़ में भी विधान सभा चुनाव होंगे .लेकिन सत्ता विरोधी माहौल राजस्थान में ज्यादा रहता है .यहां हर बार सत्ताधारी दल चुनाव हार जाता है.इसलिए यहां विशेष ध्यान दिया जाएगा. इसी कड़ी में राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष की घोषणा भी जल्द ही होगी.

बता दें कि कर्नाटक के नतीजों के बाद दिल्ली में अमित शाह ने कहा कि 2019 के चुनाव से पहले के सारे चुनाव भी भाजपा ही जीतेगी. यानी भाजपा 2019 में केंद्र में फिर से सत्ता में आने का रास्ता राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ से होकर गुजरेगा. इसीलिए चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए शाह टीम के साथ अगले माह से यहां कैम्प करेंगे .

 

आपको बता दें कि भाजपा सूत्रों ने बताया कि अशोक परनामी से प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा लिए जाने के बाद एक माह बाद भी नया अध्यक्ष घोषित नहीं हुआ है. अब तक कर्नाटक चुनाव के कारण मामला अटका हुआ था. अब कर्नाटक में सत्ता हासिल होने के बाद प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा आजकल में हो सकती है. नए अध्यक्ष के साथ ही प्रदेश संगठन में भी बदलाव किया जाएगा.

यह भी देखें

 

फर्जी दस्तावेजों से चुनाव लड़ने वाला जिला प्रमुख निलंबित

23 मई तक टला गुर्जर आरक्षण आंदोलन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -