अब से कुछ देर बाद जयपुर पहुंचेंगे अमित शाह, सम्मलेन को करेंगे सम्बोधित

जयपुर : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज जयपुर के राजापार्क में स्थित सूरज मैदान पहुंचेंगे. जहां सुबह 11 बजे वह शक्ति केंद्र सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर दो बजे बीजेपी स्टेट ऑफिस में वह पदाधिकारियों और अन्य राज्य नेताओं की बैठक को संबोधित करेंगे. इससे पहले शनिवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह असम के दौरे पर थे. जहां उन्होंने एक युवा सम्मेलन में भाग लिया. 

शहीद जवान के परिवार से मिले अमरिंदर सिंह, दी 12 लाख की आर्थिक मदद

शहीदों को दी श्रद्धांजलि 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने गुरुवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले में शहीद 40 सैनिकों श्रद्धांजलि अर्पित की. सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार आतंकवाद के सभी रूपों के खिलाफ लड़ाई लड़ेगी. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी के नेतृत्व वाली सरकार असम के विकास के लिए प्रतिबद्ध है.

ईरान के जनरल ने पाक को दी चेतावनी, वो प्रतिशोध लेंगे जिसे दुनिया याद रखेगी

कई नेताओं ने की सम्मलेन में शिरकत 

प्राप्त जानकारी के अनुसार अधिवेशन में असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनेवाल और हेमंत बिस्वा सरमा भी मौजूद थे. सम्मेलन में असम के मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने जोर देकर कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार के अच्छे कामों को जमीनी स्तर पर फैलाना होगा. असम के वरिष्ठ मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने उम्मीद जताई कि बीजेपी आगामी लोकसभा चुनावों में राज्य में अच्छा परिणाम दिखाएगी.

पुलवामा हमला: कांग्रेस की पूर्व सांसद का विवादित बयान, कहा हमले के लिए सेना खुद जिम्मेदार

देश भर के युवाओं से इस तरह संपर्क स्थापित करेगी कांग्रेस

बिहार में पीएम मोदी ने दी 33 हजार करोड़ की सौगात, LPG पाइपलाइन का किया शिलान्यास

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -