राजस्थान: भाजपा विधयकों ने की बैठक, कांग्रेस सरकार को घेरने पर हुई चर्चा

राजस्थान: भाजपा विधयकों ने की बैठक, कांग्रेस सरकार को घेरने पर हुई चर्चा

जयपुर: भाजपा ने आगामी विधानसभा सत्र के पहले गहलोत सरकार को घेरने की कवायद आरंभ कर दी है. सोमवार को सूबे की राजधानी जयपुर में भाजपा विधायक दल की बैठक की गई. इस दौरान नये विधायकों को विधायी कामजाज और प्रक्रिया के बारे में जानकारी देने के साथ ही सरकार को विधानसभा सत्र के दौरान घेरने के लिए मुद्दों पर भी मंथन किया गया.

बैठक के दौरान भाजपा नेताओं ने विधायकों को स्पष्ट कह दिया कि जनहित के मुद्दों पर सरकार से हर मुद्दे पर जवाब मांगना है. विधानसभा की 'ना-पक्ष लॉबी' में आयोजित की गई बैठक के बाद पार्टी ने सभी को अनुशासित रखने की नीयत भी दर्शाई है. बताया जा रहा है कि बैठक में बगैर सूचना गायब रहे 11 विधायकों को पार्टी कारण बताओ नोटिस जारी करने वाली है.

आपको बता दें कि राज्य विधानसभा का बजट सत्र 27 जून से आरंभ होगा. सत्र से पहले अपनी तैयारियों को धार देने के लिए भाजपा ने विधायक दल की बैठक आयोजित की थी. विधानसभा की ना पक्ष लॉबी में आयोजित की गई बैठक में पार्टी ने विधायकों को जनहित के मुद्दे पूरी तैयारी और मजबूती से उठाने के लिए कहा है. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने विधायकों से राज्य के किसानों से सम्बंधित मुद्दे पुरी शक्ति से उठाने के लिए कहा है. 

17वीं लोकसभा में पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ली सांसद पथ की शपथ

बीजेपी नेता नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ सरकार पर हमला, बोले- 'कोटा तंत्र' के मंत्रियों को ये नहीं मालूम कि वे कब तक टिकेंगे

लोकसभा में जैसे ही पुकारा गया स्मृति ईरानी का नाम, पार्टी सदस्यों ने जमकर किया यह काम