कचरा करने वालों के हाथ-पैर तोड़ने की प्रार्थना भगवान से करता है यह विधायक
कचरा करने वालों के हाथ-पैर तोड़ने की प्रार्थना भगवान से करता है यह विधायक
Share:

रामगंजमंडी: जिले के भाजपा विधायक आजकल शहर को कचरा एवं पॉलिथिन मुक्त बनाने के लिए अभियान चला रहे हैं लेकिन उनके इस अभियान से ज्यादा क्षेत्र में उनके अजीब बर्ताव को लेकर सुर्खियां आ रहीं हैं. जी दरअसल वो कभी गंदगी फैलाने वाले लोगों को डराते-धमकाते नजर आ रहे हैं और तो और कभी मंदिर में पहुंचकर लोगों के बीमार होने और नुकसान पहुंचाने की ईश्वर से प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में विधायक के कुछ ऐसे ही वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहे है जिनमे वह ऐसा कर रहे हैं.

गंदगी और कूड़ा-करकट साफ करने वाले रामगंजमंडी के भाजपा विधायक मदन दिलावर हैं और मदन दिलावर ने पहली बार यहां के विधायक बनते ही रामगंजमंडी को पॉलिथिन और कचरा मुक्त करने का फैसला लिया था. वहीं उनके विधायक साहब खुद सफाई कर रहे हैं और इसी के साथ वह लोगों को भी सफाई को लेकर जागरूक कर रहे हैं. इस दौरान कभी वो खुद हाथों से कचरा फैंक रहे हैं तो कभी नालियों की भी सफाई के साथ गरीब लोगों के पैर तक धोने से नहीं चूक रहे हैं.

ऐसे में आपने देखा होगा कि मंदिरों में लोग अपने साथ दूसरों के लिए भी धन, धान्य एवं समृद्धि की कामना करते हैं लेकिन विधायक दिलावर मां दुर्गा के पांडाल में खड़े होकर अजीब ही प्रार्थना कर रहे हैं और वो मां दुर्गा से गंदगी फैलाने वाले और कागज के गिलासों में चाय पीने वाले लोगों को बीमार करने और उनके घर में किसी के हाथ तो किसी के पैर तोड़ने तो किसी को नुकसान पहुंचाने की प्रार्थना कर रहे हैं. बीते दिनों एक ऐसे ही अन्य वीडियो में विधायक दिलावर गंदगी फैलाने पर लोगों को डराते-धमकाते नजर आए थे. आपको बता दें कि विधायक के इस बर्ताव से क्षेत्र में उनके अभियान की कम चर्चाएं होती हैं लेकिन उनके व्यवहार की ज्यादा.

Articel 370 के बाद जम्मू-कश्मीर में लागू होंगे 106 कानून

आईसीआईसीआई बैंक ने ग्रामीण इलाकों के लिए शुरू की ये सुविधाएं

बैंकिंग सिस्टम पर उठ रहे सवाल को लेकर आरबीआई गवर्नर ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -