वीडियो : BJP की फिर थू थू, MLA ने अभियंता से की गाली गलौंच और दी कपड़े उतारने की धमकी

Jan 27 2016 10:59 AM

जयपुर : बूंदी से भाजपा विधायक अशोक डोगरा पर शियासत के ऐसा खुमार चढ़ा है कि वह किसी को कुछ नहीं समाज सरे है हाल ही बुधवार को फोन पर JVVNL के एक सहायक अभियंता एईएन गोपाल कृष्ण यादव को धमाकने और गाली-गलौच करने के का मामला सामना आया है. इसके बाद भाजपा जहां अपने विधायक की इस घटिया हरकत को गंभीरता से बात कर रही है.****

इस मामले पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने भाजपा मुख्यालय पर गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि अनुशासनहीनता किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी. उन्होंने कहा कि हमारे जो भी नेता आपत्तिजनक बयान देंगे, उनके खिलाफ पार्टी अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी.

वहीं एक अन्य मामले में पूर्व मंत्री देवीसिंह भाटी के पार्टी के खिलाफ दिए गए बयान पर परनामी ने कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है. इसी तरह विधायक घनश्याम तिवाड़ी के मसले पर परनामी ने कहा कि तिवाड़ी अपने व्यक्तिगत कार्यक्रम कर रहे हैं. लेकिन फिर भी किसी प्रकर की अनुशासनहीनता सामने आई तो भाजपा कार्रवाई करेगी.

कैसेट देखने के बद लेंगे निर्णय

बूंदी विधायक के ऑडियो के संबंध में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि फिलहाल उन्होंने इस ऑडियो कैसेट नहीं सुनी है. लेकिन अगर अशोक डोगरा द्वारा आपत्तिजनक बयान दिया है तो पार्टी निश्चित रूप से उनके खिलाफ कर्रवाई करेगी.

कांग्रेस का भाजपा पर वार

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने बूंदी विधायक के अधिकारी को धमकाने के ऑडियो पर कहा है कि यह पहली बार नहीं है, जब भाजपा के नेताओं का इस तरह का व्यवहार सामने आया है. इससे पहले भी कई बार भाजपा के लोगों ने शर्मसार किया है.