यहां महिलाओं के पहने कपड़े में अचानक ही लग जाती हैं आग

यहां महिलाओं के पहने कपड़े में अचानक ही लग जाती हैं आग

दुनिया में कई तरह की अजीबोगरीब बातें हैं जिन्हे कोई नहीं जानता. दुनिया में कई ऐसे गाँव हैं जिनके बारे में जानकर किसी को भी हैरानी हो सकती हैं. आज हम आपको एक ऐसे ही गाँव के बारे में बताने जा रहें है. जी दरअसल में हम बात कर रहें है राजस्थान (भीलवाडा) के एक गांव की, जहाँ पर एक समाज ऐसा है जिसके पांच घरो में अचानक ही आग लग जाती है. यह सुनने में काफी अजीब है लेकिन यह सच है. यहाँ पर ऐसा कई बार हो चुका है लेकिन आज तक इससे किसी मनुष्य को नुकसान नहीं हुआ है. कई बार यहाँ पर इन पांच घरों की टीवी में अचानक ही आग लग गई, तो कई बार फ्रिज में. सभी लोग इसे देखकर हैरान रह जाते हैं क्योंकि यह बहुत ही अजीब है.

ऐसा होने से पूरा गाँव डर के साथ ज़िंदगी यापन कर रहा हैं. अचानक जिन घरों में आग लग जाती हैं वे लोग हमेशा ही डरे हुए रहते हैं और इस कारण ना ही वे सही तरह से जीवन यापन कर पा रहें हैं ना ही उन्हें किसी बात की ख़ुशी मनाने का मौका मिल रहा हैं. कई लोगों ने इस घटना को एक अंधविश्वास बताया है लोगों का कहना हैं कि यह मात्र अफवाह है और ऐसा होता भी है तो ये अंधविश्वास है. खबरों के अनुसार गाँव के चार भाई शिवसिंह, महेश सिंह, बद्रीसिंह और महिपाल सिंह के घरों में आए दिन ऐसी कोई ना कोई घटना हो ही जाती है. कई बार यहाँ पर परिवार की महिलाओं के पहने हुए कपड़ो में भी आग लग चुकी है. वाकई में यह दिल दहला देने वाली खबर है.

Whatsapp के बारे में जानने योग्य बातें

पीसी हुई दवाई के सेवन से शरीर को होगा ये नुकसान

हिजाब पहन इस महिला बॉडीबिल्डर ने जीता बेस्ट वुमन फिटनेस फिजिक का ख़िताब

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App