11 दिन पहले हुई थी महंत की हत्या, अब तक नहीं हो सकी गिरफ़्तारी, संत समाज में आक्रोश
11 दिन पहले हुई थी महंत की हत्या, अब तक नहीं हो सकी गिरफ़्तारी, संत समाज में आक्रोश
Share:

भीलवाड़ा: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के बदनोर थाना क्षेत्र में परा के बालाजी मंदिर के महंत शिवदास महाराज के क़त्ल के 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी है. पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने के कारण संत समाज में रोष पनपने लगा है. मंगलवार को आक्रोशित संतों ने सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करते हुए कातिलों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जिला कलेक्टरी पर प्रदर्शन किया.

संतों ने अपनी मांगों के संदर्भ में श्रीविरक्त मेवाड़ संत संगठन सेवा संस्थान के बेनर तले कलेक्टर-एसपी को ज्ञापन सौंपा. ट्रांसपोर्ट नगर संकट मोचक हनुमान मंदिर के महंत रामदास महाराज ने कहा है कि बदनौर थाने के परा बालाजी मंदिर के महंत शिवदास महाराज का 13 दिसंबर को अज्ञात बदमाशों ने क़त्ल कर दिया था. 11 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने हत्यारों को अरेस्ट नहीं किया है. इससे क्षेत्रीय जनता एवं मेवाड़ के संत समाज में गुस्सा है. इस घटना से संत समाज दु:खी और पीड़ित है. 

पुलिस की सुस्त कार्यवाही के चलते भजन-कीर्तन छोड़कर संतों को सुरक्षा के लिए सड़क पर आना पड़ा है. उन्होंने कहा कि इसके बाद भी प्रशासन नहीं जागता है और संत समाज की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं की जाती है तो वे बड़ा आंदोलन करेंगे. हरीसेवा धाम के मायाराम ने कहा कि महंत के कातिलों की 11 दिन बाद भी गिरफ्तारी नहीं होना शर्म की बात है.

बिहार: CAA और NRC के समर्थन में निकला विशाल जुलूस, लोगों ने लगाए देशभक्ति के नारे

मारुति के पूर्व सीएमडी जगदीश खट्टर के खिलाफ केस दर्ज, 110 करोड़ की हेराफेरी से जुड़ा है मामला

उद्धव ठाकरे ने मुसलमानो को दिलाया विश्वास, दमदार भाषण से डर हुआ खत्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -