22 वर्षीय छात्रा को 42 साल के टीचर से हुआ प्यार, घर छोड़कर हुई फरार और फिर...
22 वर्षीय छात्रा को 42 साल के टीचर से हुआ प्यार, घर छोड़कर हुई फरार और फिर...
Share:

जयपुर: आमतौर पर गुरु और शिष्य के रिश्ते को बेहद पवित्र माना जाता है, मगर राजस्थान के भरतपुर में एक टीचर ने अपनी छात्रा के साथ भागकर ब्याह रचा लिया है. आरोपी शिक्षक की आयु जहां 42 साल है, वहीं छात्रा महज 22 साल की है. छात्रा भरतपुर में B.Ed की पढ़ाई कर रही थी और उसे लेकर भागने वाले आरोपी टीचर, इंग्लिश की ट्यूशन पढ़ाने उसके घर जाया करते थे. इसी दौरान 42 वर्षीय शिक्षक छात्रा को ले भागे और उससे शादी कर ली.

इसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी, मगर लड़की टीचर के साथ जाने पर अड़ी रही. परिजनों के लाख समझाने के बाद भी युवती नहीं मानी और अपने प्रेमी टीचर के साथ चली गई. नदबई थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एंचेरा गांव में 42 वर्षीय सत्यवीर सिंह जनूथर में एक प्राइवेट ITI कॉलेज में इंग्लिश पढ़ाते थे. वोउसी गांव की निवासी 22 वर्षीय छात्रा सोनिया को इंग्लिश पढ़ाने के लिए उसके घर जाते थे. पढ़ाने के दौरान ही शिक्षक सत्यवीर, छात्रा को पसंद करने लगे और इस बीच ही दोनों के बीच प्रेम हो गया. इसके बाद शिक्षक और छात्रा ने घर से भागकर दिल्ली में आर्य समाज में विवाह रचा लिया.

वहीं छात्रा के परिजनों ने मथुरा गेट थाने में लड़की के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद लड़की खुद थाने जा पहुंची और उसने पुलिस को बताया कि वो बालिग है और अपनी मर्जी से विवाह किया है. इस मामले को लेकर मथुरा गेट थाने के सब इंस्पेक्टर राकेश कुमार शर्मा ने जानकारी दी है कि बीते 21 जनवरी को मान सिंह नामक एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि उसकी भतीजी सोनिया लापता है. सोनिया ने टीचर के साथ विवाह कर लिया है और दोनों बालिग हैं इसलिए लड़की ने सहमति जताई कि वह अपने पति के साथ जाना चाहती है, जिस पर लड़की को उसके पति के साथ भेज दिया गया.

बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट, सामने आई चौंकाने वाली वजह

आंध्रप्रदेश में अंतरराज्यीय तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 1400 किलो गांजा जब्त

नाबालिग को बहलाकर साथ ले गई महिला, किया दुष्कर्म और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -