राजस्थान फिर शर्मसार, 13 वर्षीय नाबालिग के साथ 16 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार
राजस्थान फिर शर्मसार, 13 वर्षीय नाबालिग के साथ 16 दरिंदों ने किया सामूहिक बलात्कार
Share:

जयपुर: राजस्थान से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. भरतपुर में जंगल में लकड़ी लेने गई एक 13 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण कर 16 लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और उसे वहीं छोड़कर मौके से भाग गए. अब पुलिस सामूहिक बलात्कार के आरोपियों की खोज में जुट गई है. पीड़ित के पिता ने थाने में गैंगरेप की शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पीड़िता का मेडिकल टेस्ट करवाने के बाद पुलिस ने उसका बयान रिकॉर्ड किया है. यह मामला भरतपुर के खोह थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव का है. 

थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, पीड़ित नाबालिग लड़की बीते 11 फरवरी की दोपहर को जंगल में बकरियां चराने और लकड़ियां लेने के गई हुई थी. उसी समय गांव के पांच लोग आए और तमंचे के बल पर पीड़िता को किडनैप कर लिया. नाबालिग के अपहरण के बाद 16 लोगों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. 12 फरवरी को जब पीड़िता उनके चंगुल से छूटकर अपने घर पहुंची तो पिता को पूरी बात बताई. बता दें कि पीड़िता का घर जंगल में पहाड़ियों के पास ही है, जो खोह थाने से लगभग 5 किमी दूर है. बेटी के बताने के बाद उसके पिता ने 13 फरवरी को सभी 16 आरोपियों के खिलाफ खोह थाने में सामूहिक बलात्कार का केस दर्ज कराया है. घटना के बाद पूरे इलाके के लोगों में आरोपियों के खिलाफ आक्रोश हैं.

इलाके के CO आशीष कुमार ने बताया कि एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 13 वर्षीय बेटी को किडनैप कर कुछ लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता ने 16 लोगों के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज कराया है, जिसकी जांच की जा रही है. सूत्रों के अनुसार, इस मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की बढ़ती सरगर्मी को देखकर चार-पांच आरोपी आत्मसमर्पण करने के लिए थाने पहुंच गए. पुलिस अन्य फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही है.

असम की महिला के साथ राजस्थान में सामूहिक बलात्कार, आरोपियों में एक सरकारी टीचर भी शामिल

पार हुई हैवानियत की हदें! नौकरी का झांसा देकर किया गैंगरेप, फिर जो किया उसे जानकर काँप जाएंगी रूह

राजस्थान में रिश्ते तार-तार, देवर ने ही किया भाभी का बलात्कार

राजस्थान फिर शर्मसार, 23 वर्षीय महिला के साथ पति के दोस्त ने किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -