एक महिला ने बर्बाद किये पूरे 94 गाँव, जानिए क्या है रहस्य
एक महिला ने बर्बाद किये पूरे 94 गाँव, जानिए क्या है रहस्य
Share:

भूत प्रेत की कहानी आपने कई बार सुनी होंगी. कई बार ये भी सुना होगा कि किसी आत्मा के कारण आज हम आपको एक औरत की सुंदरता से जुड़ी एक ऐसी घटना के बारें में बताने जा रहें जिसकी सजा 1 नहीं, 2 नहीं, 3 नहीं बल्कि पूरे 94 गांव काट रहें हैं. ऐसी ही एक जगह के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

राजस्थान जिसे राजपूतों का बसेरा कहा जाता हैं. राजस्थान में जैसलमेर शहर से 25कि.मी. दूर बसा कुलधारा गांव एक डरावना गांव माना जाता हैं. इस गांव की हंसी, खुशी एक रात में बदल कर मातम में छा गयी और ये गांव रातों रात एक श्मशान घाट मे बदल गया. बता दें इस गांव के आस पास के सारे गांव भी वीरान और डरावने बन चुके हैं. इस गांव में इन सब के पीछे एक रहस्यमयी महिला को माना जाता हैं. इसके पीछे की भी एक खास कहानी है. 

माना जाता हैं कि इस गांव में एक शख्स की नजर एक बेहद ही सुंदर महिला पर पड़ी और देखते ही देखते ये गांव एक रात में ही भानगढ़ के किले की तरह सब तहस नहस हो गया. अब ये गांव एक शापित गांव माना जाता हैं. इस गांव की कहानी भी भानगढ़ के किले से मिलती जुलती हैं. इसके अलावा इस गांव के बारें में पूरा सच कोई नहीं जानता, क्योंकि उस दिन इस घटना को बताने के लिए कोई भी जिंदा नहीं बचा. इसके अलावा लोगो का मानना हैं कि यह जगह पूरी तरह भूतिया और शापित हैं. अब ये गांव पूरी तरह वीरान हैं और सालों के यहां कोई नहीं गया. 

तो यहां होती है दुनिया की सबसे चर्चित शादी, दहेज़ में मिलते हैं 21 जहरीले सांप

इस लड़की के कब्र से आती है खुशबू, खोद कर देखा गया तो उड़ गए होश

सबसे अजीब है यह शख्स, 19 सालों से पी रहा अपना खुद का यूरीन, करता है ऐसा दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -