प्रेमी संग करनी थी अय्याशी तो पति को मारकर चुनवाया कच्ची ईंटों के भट्ठे में
प्रेमी संग करनी थी अय्याशी तो पति को मारकर चुनवाया कच्ची ईंटों के भट्ठे में
Share:

आजतक आप सभी ने कई अपराध के मामले सुने या पढ़े होंगे लेकिन जो मामला आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। यह मामला राजस्थान के बारां का है जहाँ पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अवैध संबंध के चलते अपने पति की हत्या कर दी है। इस मामले में पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बारां जिला के पुलिस अधीक्षक डॉ. रवि सभरवाल ने इस मामले के बारे में बात की है।

वहीं इस मामले के बारे में मृतक के भाई ने बताया कि, '21 नवंबर 2020 को मेरे भाई महेंद्र ने अपनी पत्नी कांति के साथ रात्रि भोज के मजदूर ठेकेदार राकेश मेघवाल के साथ काम किया था। मेरी भाभी का कहना था कि पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। उस दौरान राकेश नाम का एक युवक भी वहां मौजूद था। उसी के बाद से भाई गायब है। 29 नवंबर 2020 को 10 से 11 बजे मेरे भाई महेंद्र को खोजने के लिए राम कुमार के ईंट के भट्टे की तरफ आए, तब सड़क के पास पत्तों की बदबू आ रही थी।'

इस मामले में शिकायतकर्ता भरत ने पुलिस को सूचित किया और उसके बाद पुलिस ने मौके पर आकर भट्ठा ईंटों को हटाया। वहां जो दृश्य था उसे देखकर सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल महेंद्र की लाश कच्ची ईंटों के भट्ठे में मिली। वहीं जब पुलिस ने पूछताछ की तो महेंद्र की पत्नी कांतिबाई और राकेश मेघवाल ने सच कबूल कर लिया।

कांग्रेस की दिल्ली इकाई के नेताओं ने माँगा सत्येंद्र जैन का इस्तीफा

इंटरपोल ने जारी किया नोटिस, कहा- कोरोना वैक्सीन पर फेक विज्ञापन से रहें सावधान

किसानों को शिवराज सरकार ने दिया बड़ा तोहफा, अकाउंट में डाले 2-2 हज़ार रुपए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -