शादी से पहले तांत्रिक ने कई बार किया था बलात्कार, जब पति को पता चला तो उड़े होश
शादी से पहले तांत्रिक ने कई बार किया था बलात्कार, जब पति को पता चला तो उड़े होश
Share:

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के महिला थाने में एक युवती ने एक तथाकथित तांत्रिक पर बलात्कार करने का केस दर्ज करवाया है. पीड़िता का कहना है कि तांत्रिक को खुश करने के लिए चाचा और चाची मुझे तांत्रिक के पास भेज देते थे. इसके बाद तांत्रिक मेरे साथ जबरदस्ती करता था. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि तांत्रिक और मेरे चाचा-चाची ने कई दफा मेरा अबॉर्शन भी कराया है. फिलहाल, पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.  

पीड़ित का आरोप है कि उसके चाचा-चाची ने लाल बाबाजी नामक एक तांत्रिक से उसका कई बार शारीरिक शोषण करवाया और उसका अबॉर्शन भी करवाया. पीड़िता के मुताबिक, शादी से पहले उसके चाचा-चाची उसे अपने घर बुलाया करते थे. जहां लाल बाबाजी नाम का तांत्रिक भी आया-जाया करता था. इस दौरान वह उसके साथ बलात्कार करता था. साथ ही इस बारे में किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था. 

पीड़िता का कहना है कि अब शादी के बाद जब उसे शारीरिक तकलीफों से जूझना पड़ा तो उसने अपने पति को पूरी बात बताई. इसके बाद महिला थाने में तथाकथित तांत्रिक और चाचा-चाची के खिलाफ केस दर्ज कराया. वहीं, पूरे मामले को लेकर महिला थाना के सब इंस्पेक्टर किशनलाल ने बताया कि एक विवाहिता ने अपने चाचा-चाची और तांत्रिक के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़िता के रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ईडी ने बैंक ऋण धोखाधड़ी में तेलंगाना की फर्म की संपत्ति कुर्क की

बिहार में महात्मा गांधी की प्रतिमा को पहनाया मास्क, कांग्रेस नेताओं ने जताया विरोध

26 जनवरी को दिनदहाड़े शख्स को गोलियों से भूना, कड़ी सुरक्षा के बीच हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -