लड़की के सुसाइड के बाद अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे परिजन, फिर पता चला हुआ था सामूहिक बलात्कार
लड़की के सुसाइड के बाद अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे परिजन, फिर पता चला हुआ था सामूहिक बलात्कार
Share:

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले से हैरतअंगेज़ मामला सामने आया है। यहाँ सामूहिक दुष्कर्म से आहत 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की ने बदनामी के डर से पंखे से लटक कर रविवार (28 दिसंबर) की रात ख़ुदकुशी कर ली। पीड़िता परिवार वालों को बलात्कार की बात तब पता चली, जब वे लड़की के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे। उस दौरान मृतका के कपड़ों से उन्हें सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने मौत की वजह का खुलासा किया था।

पीड़िता ने लिखा था कि, 'मैं मरने जा रही हूँ। मेरी चीजें किसी को मत देना। मैं मरना नहीं चाहती हूँ, मगर क्या करूँ? लोग मेरे पापा को सुनाएँगे। मेरे सपने अभी अधूरे हैं। महेंद्र और उसके दोस्त ने मुझे धोखे से बाहर बुलाया। मेरी बदनामी हो गई। मेरे मम्मी और पापा को कोई बताना मत। पापा मुझे माफ कर देना। मेरे कपड़े और सभी चीजें सही जगह पर रख देना। मैंने कुछ गलत नहीं किया है।' मृतका ने नोट में एक बार फिर लिखा कि, 'पापा-मम्मी मुझे माफ करना… आपकी बेटी। मेरे मरने की वजह महेंद्र और उसका दोस्त है।'

सुसाइड नोट पढ़कर परिजन हैरान रह गए। इसके बाद पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया और दो आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और Pocso एक्ट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। परिवारिक सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, आरोपित मृतका की बुआ का देवर और उसका (देवर का) दोस्त है। दोनों सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम देने के बाद से फरार बताए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार, नाबालिग से महेंद्र सिंह (24) और एक नाबालिग ने रविवार को सामूहिक बलात्कार किया था। किसी को बताने पर पीड़िता को बदनाम करने की धमकी भी दी।

राजस्थान पुलिस ने 70 वर्षीय बुजुर्ग को झूठे मामले में फंसाया, अब देना होगा जुर्माना

ईडी ने टीएन मर्केंटाइल बैंक के पूर्व अध्यक्ष की 293.91 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त की

राजस्थान में खाकी शर्मसार, आदिवासी महिला को चौकी में ले गया हवलदार और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -