कर्फ्यू बढ़ाने पर बांसवाड़ा में बगावत, फैसले के विरोध में सड़कों पर उतरी जनता

बांसवाड़ा: राजस्थान के बांसवाड़ा शहर के वार्ड 5 में 14 दिनों तक जिला प्रशासन ने कर्फ्यू को आगे बढ़ा दिया है, जिस पर वहां के स्थानीय लोगों ने इसका विरोध किया. लोग अपने घरों से निकले और इस प्रशासन के इस फैसले का विरोध किया. हालाँकि, इस दौरान सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया. 

इस विरोध प्रदर्शन की सूचना पर मौके पर बांसवाड़ा DSP अनिल मीणा, कोतवाली थाना अधिकारी भैयालाल आंजना, तहसीलदार पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया. लोगों ने कहा कि 14 दिन यहां पर कर्फ्यू किस लिए बढ़ाया गया, इसकी कोई वजह भी नहीं बता रहा है और हमारे यहां पर खाने की सामग्री भी खत्म हो रही है. नकदी भी नहीं है. इसलिए इस कर्फ्यू को हटाया जाए.

इस पर पुलिस ने कहा कि कोरोना वायरस का संक्रमण है और बांसवाड़ा अभी भी रेड जोन के अंतर्गत ही है. यहां पर पहला कोरोना का केस मिल चुका है, जिसके तहत 14 दिन तक यह कर्फ्यू और बढ़ाया जाएगा और आपके खाने का इंतज़ाम प्रशासन करेगा. रही बात सब्जी, फल, किराना की तो यहां पर हम ज्यादा गाड़ियां चलाएंगे, जिससे आपको समस्या का सामना नही करना पड़े. इसके बाद पुलिस ने सभी को अपने-अपने घर भेज दिया.

ग्रीन और ऑरेंज जोन में मिली आने-जाने की छूट, पेट्रोल-डीजल के दाम जानना हुआ जरुरी

लॉकडाउन : इस जोन में आसानी से करवा पाएंगे हेयर कट

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर का बड़ा बयान, वैक्‍सीन आने तक करना होगा यह काम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -