राजस्थान: ट्रक और बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत, एक घायल

Jul 21 2019 06:08 PM
राजस्थान: ट्रक और बाइक में हुई जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत, एक घायल

बाड़मेर: राजस्थान के बाड़मेर जिले के समदड़ी थाना क्षेत्र में बालोतरा जाने वाली सड़क पर हुई ट्रक और बाइक के भिड़ंत में 1 शख्स की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य घायल बताया जा रहा है। घायल युवक को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। यह दुर्घटना बालोतरा जाने वाली सड़क मार्ग पर जेठन्तरी एवं पारलू गांव के मध्य हुई है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, सड़क के दूसरी तरफ से आ रही अनियंत्रित पिकअप ट्रोल ने सामने से बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार दोनों युवक उछलकर लगभग 15 मीटर की दूरी पर जा गिरे। इस दौरान दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक चालक अपना वाहन वहीं छोड़ कर फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने तत्काल घायलों को उपचार हेतु नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान एक जख्मी युवक डूंगरराम सैन ने दम तोड़ दिया। वहीं, एक अन्य घायल सहदेव को नाजुक हालत में जोधपुर रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। पुलिस फिलहाल ट्रक ड्राइवर की तलाश कर रही है।

पिछले 11 वर्षों से नहीं बढ़ी है मुकेश अंबानी की सैलरी, प्रतिमाह इतना लेते हैं वेतन

एयर इंडिया में रूके सभी नियुक्ति और पदोन्नति

हिमा दास ने एक महीने में जीता 5वां गोल्ड मेडल