राजस्थान चुनाव: नोटबंदी, काले धन को सफ़ेद करने का षड्यंत्र और फसल बीमा योजना 'अंबानी बीमा योजना' - राहुल गाँधी

राजस्थान चुनाव: नोटबंदी, काले धन को सफ़ेद करने का षड्यंत्र और फसल बीमा योजना  'अंबानी बीमा योजना' - राहुल गाँधी

अलवर: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी राजस्थान विधान सभा चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं,  मंगलवार को मालाखेड़ा कस्बे में आयोजित रैली में राहुल गाँधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मन की बात पर जहां तीखा कटाक्ष किया, वहीं फसल बीमा योजना और उनके नोटबंदी जैसे अहम फैसलों पर भी जमकर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने फसल बीमा योजना को 'अंबानी बीमा योजना' का नया नाम दिया.

सुरजेवाला ने कहा मोदी सरकार बनी भगोड़ों की ट्रेवल एजेंसी

भारी भीड़ को देखकर उत्साहित राहुल ने प्रधानमंत्री पर एक के बाद एक तीखे जुबानी तीर चलाए, उन्होंने कहा कि मोदी अपने मन की बात करते हैं, हम सत्ता में आने पर अपने मन की नहीं, किसानों व युवाओं के मन की बात करेंगे. मोदी के शासन में बैंकों का पैसा नीरव मोदी जैसे भगोड़ों के लिए लुटाया गया है. सत्ता में आने पर हम बैंकों के दरवाजे किसानों व बेरोजगार युवाओं के लिए खुलवाएंगे. नोटबंदी पर भी राहुल ने प्रधानमंत्री पर करारा प्रहार किया, उन्होंने इसे काले धन को सफेद करने का षड्यंत्र बताया.

मध्यप्रदेश चुनाव: चुनाव परिणाम देख सकेगी आम जनता, प्रशासन ने किया ये इंतजाम

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपनी हर सभा में सबसे पहले भारत माता की जय का नारा लगाते हैं लेकिन काम अंबानी के लिए करते हैं. राहुल ने कहा कि देश में किसान आत्महत्या कर रहे हैं,  युवा आत्महत्या कर रहे हैं. अलवर में चार युवा बेरोजगारी से तंग आकर आत्महत्या कर ली, लेकिन मोदी के पास उनके परिवारों से बात करने का वक़्त नहीं है.  राहुल ने कहा की हिंदुस्तान के अन्नदाता का कर्ज माफ होना चाहिए, यह उनका हक है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान सहित तीनों राज्यों में भाजपा सरकार जाएगी और कांग्रेस सरकार आएगी. 

खबरें और भी:-

 

छत्तीसगढ़ चुनाव: भाजपा प्रत्याशी ने पुलिसकर्मियों को धमकाया, वीडियो वायरल

मध्यप्रदेश चुनाव: कैमरे और जवानों की निगरानी में हैं स्ट्रांग रूम

राजस्‍थान चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम सभा आज जयपुर में