राजस्थान चुनाव: 'आप' ने जारी की 25 उम्मीदवारों की सूची, आज़म खान भी चुनावी मैदान में

राजस्थान चुनाव: 'आप' ने जारी की 25 उम्मीदवारों की सूची, आज़म खान भी चुनावी मैदान में

जयपुर:आम आदमी पार्टी (आप) ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए अपने 25 उम्मीदवारों की 9वीं सूची जारी कर दी है, आप ने अब तक 103 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर दिए है. प्रदेश में पहली बार चुनाव मैदान में उतरी आप सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है. नई सूची के अनुसार आदर्श नगर से आजम खान, विद्याधर नगर से कमल किशोर गुप्ता, किशनपोल से शकील कुरैशी,आमेर से हेमचंद सैनी,धौलपुर से नीरज कुमार शर्मा,सिरोही से पिंटू अग्रवाल, करौली से गजानंद शर्मा, बयाना से लोकेंद्र सेजवाल एवं छबड़ा से हेमंत शास्त्री पाली से एन. के. राजा वैर से लकी नरेश कोली को उम्मीदवार घोषित किया गया है. 

छत्तीसगढ़ में सभा को संबोधित करते हुए पी एम मोदी पर जमकर बरसे राहुल गांधी

इसी प्रकार केशोरायपाटन से अरविंद सिंह, जोधपुर शहर से जबर सिंह राजपुरोहित, सपोटरा सीट से रामबाल मीना, रतनगढ़ सीट से अमरसिंह चौधरी, नदबई से मानसिंह चौधरी, देवली-उनियारा से लड्डूलाल मीना, बांदीकुई से हरिनारायण बैंसवाल, बस्सी से रामप्रकाश मीना, नाथद्वारा से प्रकाश भारती, कोलायत से पूनम चंद्र, नसीराबाद से गजेंद्र सिरोया, डूंगरगढ़ से सरवन राम डोगीवाल, भीनमाल से अमृतलाल राजपुरोहित, रानीवाड़ा से बाबूलाल मोठाजी पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है. 

मध्य प्रदेश चुनाव: कांग्रेस ने जारी की अंतिम सूची, जानिए किस किस को मिला टिकट

आपको बता दें कि राजस्थान में 7 दिसम्बर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान किया जाना है, जिसकी गणना 11 दिसम्बर को की जाएगी. राजस्थान चुनाव के चलते राज्य में चुनाव प्रचार भी तेज हो गया है, ताजा जानकारी के अनुसार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) भी कल होने वाली बैठक के बाद अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है. 

खबरें और भी:-

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को भेजा गया समन, चुनाव के दौरान छिपाई थी महत्वपूर्ण जानकारी

मिजोरम: छात्र संगठनों ने की मुख्य निवार्चन अधिकारी को हटाने की मांग

मध्यप्रदेश चुनाव: टिकट न मिलने से खफा हुए भाजपा नेता, दिया पार्टी से इस्तीफा

?