अलवर: सामूहिक दुष्कर्म के बाद एक हो गए प्राइवेट पार्ट और मलद्वार.., पुलिस बोली- नहीं हुआ बलात्कार
अलवर: सामूहिक दुष्कर्म के बाद एक हो गए प्राइवेट पार्ट और मलद्वार.., पुलिस बोली- नहीं हुआ बलात्कार
Share:

जयपुर: राजस्थान के अलवर में मूक बधिर लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां बच्ची को जयपुर के डॉक्टरों की टीम ने आठ घंटे तक सर्जरी करते हुए किसी तरह से बचा लिया है. लेकिन 16 वर्षीय नाबालिग के साथ जिस तरह से हैवानियत की गई है, उस दरिंदगी को देखकर पीड़िता का उपचार कर रहे डॉक्टर भी कांप उठे. 

मूक बधिर पीड़िता के साथ न सिर्फ सामूहिक बलात्कार किया गया था बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट्स को नुकीली चीज से वार कर लहूलुहान कर दिया गया था. पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में नुकीली चीज डाली गई थी, जिससे उसका प्राइवेट पार्ट और मलद्वार एक हो गए थे. हालांकि, राजस्थान की पुलिस का कहना है कि बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार किया ही नहीं गया है. बच्ची के साथ हुई हैवानियत के इस मामले में पुलिस ने जांच के बाद लड़की के साथ बलात्कार की घटना से इनकार किया है. शुक्रवार को अलवर के SP तेजस्विनी गौतम ने मीडिया से बात करते हुए इस संबंध में जानकारी दी है. उन्होंने मेडिकल रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि इस मामले में अभी बलात्कार की पुष्टि नहीं हुई है.

वहीं, राजस्थान के अलवर में मूक-बधिर लड़की के साथ संहक दुष्कर्म मामले में भाजपा लगातार गहलोत सरकार पर हमला कर रही है. अब पार्टी ने अलवर की पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए पूरे राज्य में बड़े स्तर पर प्रदर्शन करने की घोषणा कर दी है. भाजपा नेता सतीश पूनिया ने कहा कि, पार्टी 17-18 जनवरी को प्रदेश के सभी मंडलों में राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी. 

बहन के लिए कैंपेन नहीं करेंगे सोनू सूद, कहा- 'मेरा कोई लेना-देना नहीं है'

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -