CCTV कैमरे पर किया स्प्रे और PNB बैंक का ATM उखाड़ ले गए चोर

By Bhavesh Bakshi
Jan 22 2021 03:47 PM
CCTV कैमरे पर किया स्प्रे और PNB बैंक का ATM उखाड़ ले गए चोर

अलवर: राजस्थान के अलवर जिले में बेखौफ अपराधी एक पूरा ATM उखाड़कर अपने साथ ले गए. पहले बदमाशों ने ATM केबिन में घुसकर वहां मौजूद CCTV कैमरे पर स्प्रे किया. फिर एटीएम को उखाड़ लिया और उसे लेकर वहां से रफूचक्कर हो गए. एटीएम में लाखों रुपये का कैश था. बता दें कि ATM उखाड़ने और लूटने की ये घटना अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना क्षेत्र के मौजपुर की है. 

यहाँ गत रात 1 से 2 बजे के बीच कुछ बदमाश पीएनबी बैंक के बाहर लगे एटीएम पर पहुंचे. फिर मशीन को गैस कटर से काटा और उसे उखाड़कर भाग निकले. जानकारी के अनुसार, वारदात को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने वहां मौजूद CCTV कैमरे पर स्प्रे कर दिया था ताकि उनकी हरकत कैमरे में कैद ना हो सके. PNB बैंक प्रबंधन के मुताबिक, ATM में तक़रीबन 7 लाख रुपये का कैश था. वारदात के वक़्त ATM मशीन की देखरेख के लिए कोई भी गार्ड तैनात नहीं था. घटना की सूचना मिलने के बाद लक्ष्मणगढ़ थाने के SHO सहित अन्य पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे. अब पुलिस वारदात की जांच कर रही है. पंजाब नेशनल बैंक, मौजपुर के शाखा प्रबंधक जेपी मीणा ने बताया कि रात लगभग 1 बजकर 30 मिनट पर उन्हें वारदात की सूचना मिली थी. 

पुलिस, घटना की खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची और इलाके की नाकाबंदी करा दी गई. हालांकि अब तक पुलिस को बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला है. बैंक की तरफ से पुलिस को तहरीर दे दी गई है. पुलिस मामला दर्ज कर तफ्तीश कर रही है. इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जांचने का काम भी किया जा रहा है.