राजस्थान: बच्चा चोरी की खबर के बाद स्कूल में हुआ हंगामा, जांच में जुटी पुलिस
राजस्थान: बच्चा चोरी की खबर के बाद स्कूल में हुआ हंगामा, जांच में जुटी पुलिस
Share:

अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले की 5 सागर रोड स्थित प्राइवेट स्कूल के बाहर बच्चा चोरी की सूचना के बाद हंगामा हो गया. राज्य से लगातार मिल रही बच्चा चोरी की सूचना के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा बढ़ गया है. बच्चा चोर समझ कर पकड़े गए पति पत्नी पर लोगों द्वारा हाथ उठाने की कोशिश की गई, लेकिन हंगामे की सूचना पर पुलिस ने पति पत्नी और उनकी गाड़ी को जब्त कर लिया और उन्हें पुलिस स्टेशन ले आए. जहां उनसे पूछताछ की गई तो पूरा मामला अफवाह में बदल गया. 

गंज थाना प्रभारी जयसिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि भाई सागर रोड स्थित स्कूल में पढ़ने वाले 4 बच्चों ने अपने परिवार वालों और शिक्षकों को शिकायत दी थी कि 3 दिन से एक महिला हमारा पीछा कर रही है और फोटो खींचने की कोशिश कर रही है. जिसके बाद स्कूल प्रबंधन और परिजन दोनों मौके पर पहुंचे और महिला से पूछताछ करने की कोशिश की लेकिन वह वहां से रवाना हो गई. 

जिसके बाद परिवार वालों को संदेह पैदा होने पर स्कूल प्रबंधन ने उसका पीछा कर उसे आनासागर चौकी पर पकड़ लिया. इसकी जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसने दोनों को चौकी में बैठा लिया. बच्चा चोरी की सूचना आग की तरह फैली और चौकी पर सैकड़ों की तादाद में लोगों का जमावड़ा लग गया भीड़ को उग्र होता देख चौकी प्रभारी ने बच्चों और आरोपी पति पत्नी को गंज थाने भिजवाया. जहां उपाधीक्षक डॉ. प्रियंका और थाना अधिकारी ने उनसे पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ. 

इस बैंक के सीईओ ने दिया अपने पद से इस्तीफा

इस लग्जरी ब्रांड ने भारतरीय बाजार में प्रवेश करने का किया ऐलान, बढ़ेंगे रोजगार के मौके

सरकार ने एफडीआई को लेकर की बड़ी घोषणाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -