शादी करने जा रहे दूल्हे को अपने साथ ले भागी घोड़ी.... पीछे-पीछे दौड़ते रहे बाराती

Jul 22 2021 11:58 AM
शादी करने जा रहे दूल्हे को अपने साथ ले भागी घोड़ी.... पीछे-पीछे दौड़ते रहे बाराती

अजमेर: राजस्थान के अजमेर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो अजमेर जिले के नसीराबाद कस्बे के रामपुरा गांव का है. यहां बीते दिनों एक शादी समारोह के दौरान बिंदौरी की रस्म के दौरान अचानक से आतिशबाजी होने से घोड़ी बिदक गई और दूल्हे को अपने साथ भागकर ले गई. आतिशबाज़ी की आवाज से बिदकी घोड़ी लगभग 4 किमी तक भागती रही और उसके पीछे पीछे दूल्हे के परिवार वाले और घोड़ी का मालिक.

बारातियों ने भी कार-बाइक से पीछा करने के बाद 4 किलोमीटर दूर जाकर घोड़ी को पकड़ा. यह वीडियो चार दिन पुराना बताया जा रहा है. पटाखा चलने बिदकी घोड़ी दूल्हे को लेकर भागी तो बारातियों ने 4 किलोमीटर तक उसका पीछा करने के बाद उसे पकड़ा. इस हादसे के बाद दूल्हे की तबीयत बिगड़ गई. प्राप्त जानकारी के अनुसार, रामपुरा के रहने वाले रामप्रसाद की 18 जुलाई को बारात जयपुर के मुरलीपुरा जानी थी. बारात से पहले गांव में बिंदौरी की रस्म निभाई जा रही थी, जिसमें घोड़ी को नचाया जा रहा था. इसी दौरान पटाखे भी चलाए गए.

पटाखे की आवाज सुनते ही घोड़ी भागने लगी. लगभग चार किलोमीटर दूर जाकर घोड़ी को पकड़ा जा सका.  इस दौरान उस पर बैठे दूल्हे की हालत खस्ता हो गई. गांव वालों ने घोड़ी का पीछा कर दूल्हे को नीचे उतारा. इसके बाद दूल्हे की सेहत बिगड़ गई. कुछ घंटे के बाद जब दुल्हे की तबीयत सही हुई, तब जाकर बारात जयपुर के लिये रवाना की गई.

केरल में जेल के अधिकांश कैदियों को लगा कोरोना का पहला टीका

सीनियर सिटीजन के लिए अच्छी खबर! 1.11 लाख रुपये तक की वार्षिक पेंशन कर सकते है प्राप्त

MP: 23 जुलाई से गर्भवती महिलाओं लगेगी वैक्सीन