भिखारी महिला ने शहीद जवानों के परिवार को दान दिए 6 लाख रूपए

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए हमले के बाद हर कोई शहीदों के परिवारों की मदद करने के लिए आगे आ रहा है. देशभर से तमाम लोग अब तक मदद के लिए सामने आ चुके हैं और अब राजस्थान से जो खबर सामने आई है उसे सुनकर शायद आप भी तारीफ करने से नहीं थकेंगे. दरअसल, हम आपको राजस्थान के अजमेर की एक ऐसी महिला के बारे में बता रहे हैं जो भीख मांगकर अपना गुज़ारा करती थी और अब इस महिला ने शहीदों के परिवारों के लिए छह लाख रुपये की रक़म दान की है.

जी हाँ... सुनकर भले ही आप हैरान हो गए हो लेकिन ये सच है. इस महिला ने मंदिर के बाहर सालों भीख मांग कर ये रक़म जुटाई थी, लेकिन शहीद के परिवारों की मदद के लिए एक झटके में ही सारी रकम दाम में दें दी. हर कोई इस महिला के नेक कारनामे के बारे में जानकर हैरान हो गया है और सभी भीख मांगने वाली इस महिला की तारीफ कर रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले रिलायंस फाउंडेशन और मोरारी बापू समेत तमाम लोग शहीदों के परिजनों की मदद को आगे आ चुके हैं.

पुलवामा में हुए हमले के बाद बिहार के शेखपुरा की डीएम इनायत खान ने दो जवान की बेटियों को गोद लेने का फैसला लिया. साथ ही अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के विवेक पाटिल ने भी 6 दिन में 6 करोड़ रूपए इकट्ठे कर इसे शहीदों के परिवार को दान कर दिए. इनके अलावा बॉलीवुड से भी कई सितारों ने शहीद जवानों के परिवार को मदद पहुंचाई है.

Video : पकिस्तान की कायराना हरकत के बाद रोते हुए बच्चे ने गुस्से में कहा- 'मैं लूंगा बदला'

यहां की महिलाएं 60 की उम्र में भी बनती हैं माँ, ये है उनका राज़

लड़के ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए किराए पर ली 7 लाख की अंगूठी और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -