'जा पाकिस्तान जाकर भीख मांग...', अजमेर में मुस्लिम भिखारी की पिटाई का 'वीडियो वायरल'
'जा पाकिस्तान जाकर भीख मांग...', अजमेर में मुस्लिम भिखारी की पिटाई का 'वीडियो वायरल'
Share:

अजमेर: राजस्थान के अजमेर जिले में भिखारी को पीटने का मामला प्रकाश में आया है. यही नहीं, कुछ लोग भिखारी से पाकिस्तान जाने की बात भी कह रहे हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है, जिसके बाद अजमेर पुलिस ने 5 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. इस घटना का वीडियो हैदराबाद से सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है.

 

वीडिया अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र का है, जो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग एक भिखारी को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. भिखारी के साथ पीछे उसके बच्चे भी हैं, जिनके साथ भी मारपीट की जा रही है. इन भिखारियों को इसलिए पीटा गया क्योंकि ये दूसरे समुदाय के थे. वायरल वीडियो के अनुसार, भिखारी पीटते हुए एक आरोपी उससे ये कह रहा है कि, 'जा तू पाकिस्तान चले जा. वहां मिलेगी भीख.'

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है. रामगंज के थाना अधिकारी सतेंद्र नेगी ने बताया कि, ये पूरा मामला अजमेर के सुभाषनगर का है. मामला 21 अगस्त का बताया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मामले में पीड़ित परिवार की खोज की गई, किन्तु परिवार की शिनाख्त नहीं हो सकी. इसलिए पुलिस ने स्वतः संज्ञान लेते हुए मारपीट करने वाले ललित शर्मा सहित 5 लोगों को धारा 151 के तहत हिरासत में लेकर अदालत में पेश किया है.

दिल्ली विश्वविद्यालय अगले शैक्षणिक वर्ष से एनईपी करेगा लागू

सूचना प्रौद्योगिकी शेयरों के नेतृत्व में सेंसेक्स और निफ्टी में आई गिरावट

TVS Motors ने बांग्लादेश में TVS NTORQ 125 रेस एडिशन किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -