अशोक गहलोत के नाम पत्र लिख युवक ने की ख़ुदकुशी, नौकरी न मिलने से था परेशान
अशोक गहलोत के नाम पत्र लिख युवक ने की ख़ुदकुशी, नौकरी न मिलने से था परेशान
Share:

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस, बेरोज़गार युवाओं को रोजगार देने या फिर बेरोज़गारी भत्ता देने के वादे के साथ सत्ता में थी, मगर राज्य के धौलपुर जिले में एक ख़ुदकुशी की घटना ने सरकार के दावों की पोल खोलकर रख दी है. दरअसल, एक बेरोजगार युवक ने सरकारी नौकरी नहीं लगने से आहत होकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. जानकारी के अनुसार, युवक पटवारी परीक्षा में फेल हो गया था.

ख़ुदकुशी करने से पहले युवक ने राज्य के सीएम अशोक गहलोत के नाम सुसाइड नोट भी लिखा है. जिसमें पूर्व सीएम वसुंधरा राजे समेत अन्य पूर्व मंत्री कालीचरण सर्राफ, राजेंद्र राठौड़ को दोषी बताया गया है. हालांकि, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह सुसाइड नोट ख़ुदकुशी करने वाले युवक ने ही लिखा है. वहीं इस मामले में परिजनों की तरफ से भी पुलिस को कोई लिखित तहरीर नहीं दी गई है. 

फिलहाल, युवक का सुसाइड नोट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, ये सुसाइड नोट, मृतक युवक द्वारा ही लिखा गया है या किसी अन्य के द्वारा, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है. मगर प्रथम दृष्टया यह लग रहा है कि यह सुसाइड नोट मृतक युवक द्वारा ही लिखा गया है. परिजन भी इस बात को स्वीकार कर रहे हैं कि सरकारी नौकरी नहीं लगने और पटवारी परीक्षा में फेल होने से युवक डिप्रेशन में था, जिसको परिजनों ने समझाया भी था. मृतक के पिता ने बताया कि आर्थिक स्थिति कमजोर होने के कारण वे बेटे को कर्ज लेकर पढ़ा रहे थे. जिससे युवक नौकरी ना लगने से वह परेशान रहता था. 

शादीशुदा महिला का 6 महीने तक सामूहिक बलात्कार करते रहे 5 दरिंदे, सिर्फ एक गिरफ्तार.. बाकि फरार

गुवाहाटी: रिफाइनरी अस्पताल की नर्स का एक डॉक्टर ने यौन उत्पीड़न किया, गिरफ्तार

लड़की के पीछे 11वीं के छात्रों में हुआ विवाद, कर डाली हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -