शादियों पर भी कोरोना का असर, दुल्हन ने वरमाला से पहले दूल्हे को पहनाया मास्क
शादियों पर भी कोरोना का असर, दुल्हन ने वरमाला से पहले दूल्हे को पहनाया मास्क
Share:

जयपुर: कोरोना वायरस महामारी का असर शादियों पर भी नज़र आ रहा है. एक शादी में दुल्हन ने दूल्हे को वरमाला से पहले मास्क पहनाया. यही नहीं, दूल्हा और दुल्हन ने सरकार के नियमों का पालन करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग के साथ वरमाला और शादी की अन्य रस्में अदा कीं. जानकारी के अनुसार, यह मामला राजस्थान के जोधपुर के अंतर्गत आने वाले भदवासिया का है.

यहाँ पर एक जोड़े ने कोरोना लॉकडाउन के बीच विवाह किया. दुल्हन नीतू ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए बताया कि, 'हमने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन किया और मास्क भी पहना. सभी को कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए मास्क पहनना चाहिए.' तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दुल्हन नीतू अपने दूल्हे के गले में वरमाला डालने से पहले मास्क पहना रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने दूल्हे को वरमाला भी सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करते हुए ही पहनाई। 

हालांकि यह इस तरह का पहला मामला नहीं है, जहां दूल्हा और दुल्हन कोरोना लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए विवाह कर रहे हैं. हाल ही में उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में भी एक दूल्हा और दुल्हन मास्क लगाकर मंडप में बैठे थे और फेरों से पहले पंडित ने दोनों के हाथ में सैनेटाइजर भी लगाया था.

गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम ममता से साधा संपर्क, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

इस राज्य में लॉकडाउन के बीच धान की फसल का बंपर उत्पादन

क्या इस राज्य के भारतीय नागरिक लौट पाएंगे स्वदेश ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -